'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस
'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

काफी सारे ऐसे छोटे परदे के कलाकार हैं जिन्हे बॉलीवुड में चांस मिला है. जय भानुशाली, सुरवीन चावला, करण सिंह ग्रोवर और भी न जाने कौन कौन. इन्ही कलाकारों की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ चूका है, वह है 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर. काफी समय से खबरें थी कि, मृणाल बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गयी थी. हाल ही में मृणाल से उनके नए प्रोजेक्ट्स और फ्यूचर प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही ख़ुशी के साथ कहा, "फिलहाल मैं उसके बारे में बात नहीं कर सकती.. लेकिन मार्च और नवंबर का महीना मेरे लिए काफी खास है."

रिपोर्ट्स की माने तो मृणाल को ऋतिक की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' के लिए फाइनल कर लिया है. मृणाल ने अपने स्टेटमेंट से साफ़ हिंट दे दी है, क्योंकि फिल्म की रिलीज़ 23 नवंबर 2018 है लेकिन फिल्म 30 मार्च से ही फ्लोर पर आ जाएगी. तो समझदारों के लिए इशारा काफी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मृणाल को ऋतिक की पत्नी की भूमिका मिली है, जिसका निर्देशन विकास बहाल करते नज़र आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में चल रही बायोपिक की इस दौड़ में यह फिल्म भी एक बायोपिक फिल्म ही रहेगी. फिल्म सुपर 30 बिहार के एक टीचर पर आधारित फिल्म है, जो आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री ट्यूशन सुविधा प्रदान करते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देसी अंदाज में नजर आई जाह्नवी कपूर

शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -