गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला मुबारक अली गिरफ्तार, देवी-देवताओं पर भी की थी टिप्पणी

गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला मुबारक अली गिरफ्तार, देवी-देवताओं पर भी की थी टिप्पणी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की महाराजगंज पुलिस ने विश्व विख्यात गोरखनाथ मंदिर को बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी देने वाले मुबारक अली को अरेस्ट कर लिया है। उसने फेसबुक के माध्यम से गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। महाराजगंज पुलिस ने सोमवार (22 अगस्त 2022) को बताया कि फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर यह धमकी दी गई थी। अली के पास से दो मोबाइल फोन भी मिले हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने मुबारक अली की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मुबारक अली कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहानिया गाँव का निवासी है। उसने कुछ दिन पहले ही फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर गोरखनाथ मंदिर को बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी दी थी। गिरफ्तार होने के बाद मुबारक ने बताया है कि उसने पड़ोसी बसालत अली को फँसाने के लिए ये सब किया था। मुबारक ने फेसबुक पर फेक अकाउंट बसालत के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करके ही बनाया था। इस ID से उसने हिंदू देवी-देवताओं पर भी अपमानजनक कमेंट किए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुबारक अली ने गाँव के ही बसालत अली से 40 हजार रुपए उधार लिए थे। वह पैसा नहीं लौटा रहा था। इसके चलते मुबारक ने बसालत को फँसाने की साजिश रची। बसालत के नंबर का इस्तेमाल कर फेक अकाउंट बनाया। उससे धमकी दी ताकि बसालत फँस जाए। मगर जाँच में वह खुद ही पकड़ा गया।

झगड़ा निपटाने गया था सिपाही लेकिन दे बैठा पीड़िता को दिल, अब वायरल हुआ अश्लील वीडियो

शराब पीकर कार चला रहा था शख्स, तीन महिलाओं को रौंदा

संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी संग मिलकर बुजुर्ग माँ को मार डाला, मंदिर के पास फेंकी लाश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -