दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर इस वक़्त खुशियों का माहौल है। दीपिका और रणवीर एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं। रविवार, 8 सितंबर को दीपिका ने एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। इस खुशखबरी से स्टार्स और उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। सभी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस खुशी के मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी भी अस्पताल पहुंचे। सोशल मीडिया पर इस के चलते का वीडियो वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण के करीबी एवं शुभचिंतक अस्पताल पहुंच कर उनसे एवं उनकी नन्ही बेटी से मिल रहे हैं। मुकेश अंबानी भी दीपिका से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। उनकी कार को एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के बाहर सुरक्षा के साथ देखा गया। खबर है कि मुकेश ने मां और बेटी से मिलकर उनका हालचाल लिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी की कार को भारी सुरक्षा के बीच हॉस्पिटल के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। दीपिका पादुकोण के मां बनने की खबर के पश्चात् सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई है। 

दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर बेटी के जन्म की सूचना प्रशंसकों के साथ साझा की है। आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे कई सितारों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और नन्ही बेटी को प्यार व आशीर्वाद दिया। वही बात यदि दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में वह फिल्म कल्कि 2898 में दिखाई दी हैं। इससे पहले उन्हें फाइटर एवं पठान में देखा गया था। अब दीपिका जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में लेडी कॉप के रूप में दिखाई देंगी। यह फिल्म 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

IC 814 सीरीज में राजीव ठाकुर की कास्ट‍िंग देखकर भड़का डायरेक्टर, कहा- 'इसको क्यों लिया...'

लंदन में कोहली का पीछा कर रहे लोग, देखकर कपल हुआ नाराज

'दीप‍िका के बच्चे का पसंदीदा एक्टर बनूं', रणवीर के सामने रणबीर ने कही बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -