'मुक्केबाज' का पोस्टर और ट्रेलर हुआ जारी
'मुक्केबाज' का पोस्टर और ट्रेलर हुआ जारी
Share:

अनुराग कश्यप और आनंद रॉय की फिल्म मुक्केबाज दर्शको के बीच आने के लिए तैयार है. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इसमें एक खून से सना मुक्केबाज दिखाया गया है. फिल्म के एक डायलॉग में जिमी शेरगिल एक जातिवाद से भरा डायलॉग बोलते है " ब्राह्मण है, आदेश देते है." ऐसे कई डायलॉग फिल्म में भरे पड़े है. जातिवाद, राजनीति और भृष्टाचार, मुक्केबाजी सब कुछ है, इन्ही के बीच एक ब्राह्मण की प्रेम कहानी मुक्केबाज़ से अनुराग को बड़ी उम्मीदे है. अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला गाना ‘पैंतरा’ रिलीज किया गया था.

फिल्म में जाती सूचक कई डायलॉग्स है, जिन्हे जिमी शेरगिल ने बखूबी निभाया है. नेगटिव रोल में जिमी शेरगिल बड़े ही दमदार अंदाज़ में एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे है. इन दिनों फिल्मो पर बवाल का सीजन भी चल रहा है, ऐसे में अनुराग कश्यप की मुक्केबाज बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग बिखेरती है, देखना दिलचस्प होगा.

लम्बे अंतराल बाद आ रही मुक्केबाज से अनुराग कश्यप को बड़ी उम्मीदे है. अनुराग कश्यप पहले भी उड़ता पंजाब और ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्मो को लेकर विवाद का सामना कर चुके है. हालांकि बाद में दोनों फिल्मे दर्शको के मनोरंजन के लिए बॉक्स ऑफिस तक पहुंची भी.

यहाँ क्लिक करे 

अनिल कपूर ने शेखर कपूर को कही ये बड़ी बात

किम करेंगी अपने मेक-अप आर्टिस्ट के साथ रियलिटी शो

ऋचा ने यौन उत्‍पीड़न को लेकर कही ये बड़ी बात

पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुँचाती दीया मिर्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -