रोड पार करने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कर दिखाया ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

रोड पार करने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कर दिखाया ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक शख्स ने व्यस्त मुंबई-अहमदाबाद हाईवे को पार करने के लिए फुट ओवरब्रिज के ऊपर अपने ऑटोरिक्शा को चलाया। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो वायरल (Viral) हो जाने के बाद पुलिस चालक का पकड़ने की कोशिश कर रही है। शुक्रवार को एक प्रशासनिक अफसर ने यह खबर स्थानीय मीडिया के साथ साझा की है। 

पुलिस के अफसर ने कहा कि वीडियो देखने से प्रतीत होता है कि यह घटनाक्रम महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में सामने आया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद अब उस आटो ड्राइवर को पकड़ने के लिए निरंतर दबिश दी जा रही है। अफसरों ने यह भी कहा, ‘हम और जानकारी के लिए उस वायरल वीडियो का अध्ययन कर रहे हैं जिसमें ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर अपने ऑटोरिक्शा को चलाने के लिए रैंप का उपयोग किया।’

वही अब इस वायरल हो रहे वीडियो को कई व्यक्ति पसंद कर रहे हैं तो कई इसे नापसंद भी कर रहे हैं। लोग अपने अपने तरीके से इसपर प्रतिक्रिया इनमें से कई व्यक्तियों ने इसे यातायात नियमों का खतरनाक तरीके से उल्लंघन का उदाहरण बताया है। वही सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, लोग इस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। 

तुमको 125 सीटें चुनाव आयोग ने जिताई ? EC पर सवाल उठा रहे अखिलेश को राजभर ने लताड़ा

प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए सबसे बेस्ट हैं भारत की ये 5 जगह

डिप्टी CM बनते ही एक्शन में आए तेजस्वी यादव, सुनाया ये बड़ा फरमान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -