मुंबई सिटी एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

मुंबई सिटी एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को सेंट्रल डिफेंडर रोस्टिन ग्रिफिथ्स से अनुबंध का एलान कर दिया है। चौंतीस वर्ष के रोस्टिन सिटी फुटबॉल समूह के स्वामित्व वाली साथी A लीग टीम मेलबर्न सिटी को छोड़कर मुंबई सिटी FC से जुड़ने वाले है। रोस्टिन ने मुंबई सिटी FC से एक साल का अनुबंध किया है जो 2022-23 सत्र के अंत तक चलने वाला है। रोस्टिन 2020-21 सत्र में ए लीग प्रीमियर्स और चैंपियनशिप खिताब जीतने वाली टीम का भाग हो। वह महाद्वीपीय एएफसी चैंपियन्स लीग में टीम के पदार्पण अभियान के बीच भी उसका भाग है। उन्होंने मेलबर्न के क्लब के साथ 2021-22 में लगातार दूसरा प्रीमियर्स खिताब भी जीत चुके है। रोस्टिन ने अपने क्लब करियर में अब तक 321 मैच में 23 गोल किए हैं।

इसके पहले ख़बरें आई थी कि क बार की इंडियन सुपर लीग (ISL) विजेता मुंबई सिटी FC AFC टीम AFC चैंपियंस लीग मैच जीतने वाली पहली इंडियन टीम बन गई है। मुंबई सिटी FC ने सोमवार रात को यहां रियाध के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने दूसरे रोमांचक ग्रुप चरण मैच में इराक के एयर फोर्स क्लब को 2-1 से मात देकर यह कीर्तिमान प्राप्त कर लिया है। ISL 2022 में 5वें स्थान पर रहे मुंबई सिटी FC और 2021-22 इराकी प्रीमियर लीग की तीसरे नंबर की टीम एयर फोर्स क्लब के मध्य बहुत चुनौतीपूर्ण मुकाबला रहा।

मैच में दोनों टीमों ने किस हद तक एक-दूसरे को टक्कर दे चुके है, जिसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि मैच का पहला गोल 59वें मिनट  में हो गया है। दोनों टीमों के आक्रमक अटैक और मजबूत डिफेंस के चलते फर्स्ट हाफ गोल रहित रहा। दूसरे हाफ के शुरुआती कुछ मिनट भी ऐसे ही बिना गोल के बीते, लेकिन फिर 59वें मिनट में गोल का सूखा समाप्त हो गया, जब एयर फोर्स क्लब के अनुभवी फॉरवर्ड हम्मादी अहमद ने शानदार गोल दाग कर टीम को 1-0 से आगे बढ़ा दिया है।

शोएब अख्तर ने हज यात्रा में भी बनाया रिकॉर्ड, Video वायरल

विश्व चैंपियनशिप में सबसे उम्रदराज महिला एथलीट बनीं ये खिलाड़ी

महिला हॉकी विश्व कप में क्वार्टर फाइनल सीट के लिए जापान से भिड़ेगा भारत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -