आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात

आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है जिसका सभी को इंतज़ार था. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ और भी कलाकार हैं जिन्होंने अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार लग रहा है और फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं फिल्म भी उतनी ही धमाकेदार जाये. फ़िलहाल इसका प्रमोशन ज़ोरों से चल रहा है और इसी के साथ एक बात भी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!

दरअसल, मुंबई पुलिस भी अब अपनी सतर्कता के लिए आमिर और अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का सहारा ले रही हैं. जैसा कि इस फिल्म का नाम है उसी के अनुसार मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया  है जिसे है यहां देख सकते हैं. मुंबई पुलिस ने इस फिल्म की तरह ही पोस्टर बनाया है और साथ ही अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं पोस्टर में एक तरह आमिर खान दिख रहे हैं और दूसरी तरह मुंबई पुलिस है. उस पर लिखा कैप्शन भी पढ़ सकते हैं. 

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

इसी के बाद आमिर खान ने इसका जवाब दिया 'वैसे आप का स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है. भरोसा तो हम आप पर करते हैं. सम्मान. ' इसी के बाद अमिताभ बच्चन ने भी लिखा 'हां बिल्कुल.. मुंबई पुलिस को सम्मान'. वाकई फिल्म जबरदस्त जाने वाली है जो दिवाली के समय 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -