मुंबई में आज से शुरू होने जा रही है लोकल ट्रैन सुविधा

मुंबई में आज से शुरू होने जा रही है लोकल ट्रैन सुविधा
Share:

मुंबई: मध्य रेलवे की मेन और हार्बर लाइन पर लोकल ट्रेन सेवा सोमवार से यात्रियों के लिए फिर से शुरू हो गई है. मध्य रेलवे की आधिकारिक घोषणा में लिखा है- "मुंबई में सेंट्रल मेन लाइन, हार्बर लाइन और ट्रांस हार्बर लाइन पर ट्रेनें चल रही हैं।" वर्तमान में, लोकल ट्रेन सेवाएं वर्तमान में केवल स्वास्थ्य और अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे कर्मियों के लिए चल रही हैं, और कोविड -19 के मद्देनजर सामान्य यात्रियों के लिए बाध्य नहीं हैं।

मुंबई और उसके उपनगरों के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के कारण उपनगरीय सेवाओं सहित सार्वजनिक परिवहन बाधित हो गया, जिससे कुछ स्थानों पर पटरियों पर जलजमाव हो गया। इससे पहले रविवार को कुर्ला-विद्याविहार के पास धीमी लाइनों पर भारी बारिश और जलभराव के कारण लोकल ट्रेनें 20-25 मिनट देरी से चल रही थीं. मध्य रेलवे मुंबई महानगरीय क्षेत्र में चार अलग-अलग उपनगरीय गलियारों पर उपनगरीय सेवाएं चलाती है। 

महामारी के प्रकोप से पहले, यह 1,700 से अधिक उपनगरीय सेवाओं का संचालन करता था और दैनिक आधार पर 40 लाख से अधिक यात्रियों को फेरी लगाता था। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने मुंबई और उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है।

आखिर क्या है 'पेगासस' स्पाइवेयर ? जो आपके व्हाट्सएप्प तक को कर सकता है हैक

कुलदीप ने चहल के लिए बांधे तरीफों के पुल, कहा- "हम इनपुट शेयर करते हैं, एक दूसरे का...."

गरीब बच्चों में स्मार्टफोन बांटेगी इस राज्य की पुलिस, शुरू किया 'मोबाइल बैंक'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -