नई दुल्हन संग रोमांटिक हुए मुनव्वर फारुकी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नई दुल्हन संग रोमांटिक हुए मुनव्वर फारुकी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी 'बिग बॉस 17' के विजेता एवं स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ख़बरों में छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने वक़्त पहले मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला संग दूसरा निकाह किया है. मुनव्वर के निकाह को 1 महीना हो गया है, जिसका जश्न वो नई दुल्हन संग दुबई में मना रहे हैं. 

मुनव्वर ने अब पहली बार अपनी नई बेगम महजबीन कोटवाला संग फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. फोटो में दोनों एक दूजे की बांहों में बांहें डाले दिखाई दे रहे हैं. मुनव्वर की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी महजबीन कोटवाला ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हार्ट इमोजी बनाकर मुनव्वर पर प्यार लुटाया है. वहीं, दूसरी ओर मुनव्वर की दुल्हन महजबीन ने भी अपनी 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक प्रशंसकों को दिखाई है. 

महजबीन ने सेलिब्रेशन का एक स्पेशल वीडियो साझा किया है, जिसमें मुनव्वर और उन्हें रोमांटिक मूड में देखा जा सकता है. मुनव्वर अपनी नई दुल्हन को प्यार से Kiss करते भी दिखाई दिए. दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. मुनव्वर ने नई बेगम को अपने हाथों से खाना भी खिलाया. दोनों की केमिस्ट्री और प्यार पर प्रशंसक दिल हार रहे हैं. बता दें कि मुनव्वर की पहली शादी से उनका एक बेटा भी हैं. वहीं, उनकी नई दुल्हन की भी ये दूसरी शादी है. 

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -