बिग बॉस के घर में झलके मुनव्वर फारुकी के आंसू, नील भट्ट और अभिषेक ने दिया सहारा

बिग बॉस के घर में झलके मुनव्वर फारुकी के आंसू, नील भट्ट और अभिषेक ने दिया सहारा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में मुनव्वर फारुकी अधिकतर लोगों के साथ हंसते-खिलखिलाते ही नजर आते हैं। हालांकि अवसर पड़ने पर वह बहुत डिफेन्सिव भी होते हैं, मगर अधिकतर वह घर में सकारात्मक माहौल मेनटेन करते दिखाई पड़ते हैं। बिग बॉस 17 से पहले कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' जीत चुके मुनव्वर का आगामी एपिसोड में बिलकुल डिफरेंट साइड नजर आएगा।

शो का एक नया प्रोमो वीडियो निर्माताओं ने रिलीज किया है जिसमें मुनव्वर फारुकी को इमोशनल होते देखा जा सकता है। वीडियो में मुनव्वर अपने अतीत को याद करते और उन बातों को नील के साथ साझा करते नजर आ रहे हैं। बाद में अभिषेक भी वहां पहुंच जाते हैं। मुनव्वर वीडियो में अपने बेटे को याद करके इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे बीते कुछ माहों में उनका बॉन्ड उनके बेटे का साथ बहुत बढ़ गया है।

मुनव्वर राना का अतीत विवादों से भरा रहा है तथा एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में फिर भी उन्होंने बहुत नाम कमाया है। मुनव्वर फारुकी बिग बॉस हाउस में अभी तक केवल कुछ ही अवसरों पर इमोशनल होते नजर आए हैं। ध्यान हो कि गुजरात दंगों में मुनव्वर का घर उजड़ गया था तत्पश्चात, वह अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने अपनी जिंदगी में जो कुछ झेला है उसे याद करके वह अक्सर ही भावुक जो जाते हैं।

बिग बॉस के घर से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, पहना था टाइगर के नाखूनों से बना पेंडेंट

सुमोना चक्रवर्ती ने किया ऐसा डांस, देखकर हैरान हुए यूजर्स

नेशनल टीवी पर पति विक्की संग अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, कंगना रनौत भी रह गई दंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -