शहाबुद्दीन के करीबी RJD नेता मिन्हाज खान की गोली मारकर हत्या
शहाबुद्दीन के करीबी RJD नेता मिन्हाज खान की गोली मारकर हत्या
Share:

पटना। जेल में बंद बाहुबलि नेता मो. शहाबुद्दीन के करीबी माने जाने वाले राजद नेता मिन्हाज खान की सिवान जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिन्हाज खान अपने घर में विश्राम कर रहे थे कि आज तड़के अज्ञात आरोपी उनके घर पहुंचे और मिन्हाज के सिर में गोली मारी दी। आरोपियों को लेकर यह बात सामने आई है कि वे अपने साथ पैट्रोल की गैलन साथ लेकर पहुॅंचे थे। आरोपियों का इरादा मिन्हाज के घर में आग लगाने का भी था लेकिन वे मिन्हाज खान को मारकर चले गए।

हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी पकड़े नहीं गए हैं लेकिन कथित तौर पर कहा जा रहा है कि कुख्यात अपराधी राजा खान ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। मिन्हाज खान और राजा खान के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। राजा खान पर लूट, हत्या, रंगदारी के प्रकरण दर्ज हैं। अब इस हत्याकांड को लेकर पुलिस जाॅंच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 3 बजे हथियारों से लैस आधा दर्जन आरोपियों ने मिन्हाज खान के शेखपुरा स्थित आवास पर हमला कर दिया।

मिन्हाज सम्भल पाते इसके पहले ही उनके सूर पर गोलियों से वार कर दिए गए। सिर में गोली लगने पर मिन्हाज की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। आरोपी इस घटना के बाद भाग निकले। पुलिस राजा खान को लेकर भी जाॅंच में जुटी है। गौरतलब है कि हाल ही में हुए चकरी लूट काण्ड में भी उसकी संलिप्ता बतायी जा रही है।हत्याकांड की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुॅंच गए। पुलिस को मिन्हाज खान के घर से एक कार्बाईनए बम और पेट्रोल के गैलेन मिले हैं।

बिहार में बनी BJP सरकार, नितीश बोले- मुझे काम करने के लिए विश्वास मत मिला

बिहार में आज नीतीश की अग्निपरीक्षा, 11 बजे सदन में बहुमत साबित करेंगे

सत्ता जाने के बाद उग्र हो गई RJD, हाइवे पर किया गाड़िया फूंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -