मर्डर या हादसा...आखिर कैसे हुई छोले भटूरे की दुकान पर काम करने वाले मासूम की मौत

मर्डर या हादसा...आखिर कैसे हुई छोले भटूरे की दुकान पर काम करने वाले मासूम की मौत
Share:

नोएडा: नोएडा के थानाक्षेत्र सेक्टर-58 के सेक्टर-62 के पास तीन दिन से लापता एक 14 वर्ष के मासूम का शव नाले में मिलने के उपरांत हड़कंप (dead body of innocent found in drain in noida) का माहौल पैदा हो गया है। घटना की सूचना के उपरांत  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया। शव मिलने की जानकारी परिजनों को दी जा चुकी है। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है। घटना के संबंध में परिजनों  का बोलना है कि पिछले तीन दिन से बच्चे की तलाश कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी गई थी लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण से आज बच्चा मृत अवस्था में मिला है।

वहीं पुलिस का बोलना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। केस की कार्रवाई की जा रही है। प्रथम दृष्टया बच्चे की मौत करंट लगने के कारण से हुई, क्योंकि शव के पास बिजली के तार भी पाया गया है। सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत स्पष्ट हो पाएगी। मृत बच्चा बीच कुछ दिनों से सेक्टर 62 में छोले भटूरे की दुकान पर काम कर रहा था।

मृत बच्चे की पहचान अरविंद के रूप में हुई है, इसकी उम्र 14 वर्ष है, जो मूलत: उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला है। परिजनों का इल्जाम है कि जिस दुकान पर बच्चा काम करता था उस दुकानदार ने ही बच्चे की कत्ल कर दिया गया। उनका यह भी इल्जाम है कि पुलिस समय पर बच्चे की तलाश की होती और मुकदमा दर्ज कर लिया होता तो शायद उसकी जान बच गई। वहीं इस संबंध में एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी का बोलना है कि बच्चे का शव नाले से निकलवा कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे। प्रथम दृष्ट्या बच्चे की मौत बिजली के करंट लगने से होना प्रतित होने लगा है। क्योंकि बच्चे के शव के पास से बिजली के तार बरामद हुए हैं। थाना पुलिस द्वारा केस की कार्रवाई की जा रही है। वहीं जिस छोले भटूरे की दुकान पर बच्चा काम कर रहा था, उसके मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली: पड़ोसी ने ही किया 8 वर्षीय मासूम का क़त्ल, हुआ गिरफ्तार

नाले को पार करते समय बहे दम्पति, एसडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

बलात्कार कर गला काटने की कोशिश, लड़की को बैग में भरकर जंगल में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -