मुंबई में हत्या कर इंदौर में जलाई लाश, पत्नी-बेटी-दामाद ही निकले हत्यारे

मुंबई में हत्या कर इंदौर में जलाई लाश, पत्नी-बेटी-दामाद ही निकले हत्यारे
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में सूटकेस में प्राप्त हुई लाश के मामले में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। व्यक्ति के क़त्ल के आरोप में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, बेटी तथा दामाद को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में मृतक की बीवी मास्टरमाइंड है। जिसने अपने ही पति का क़त्ल किया था तथा शव को ठिकाने लगाने के लिए 600 किलोमीटर का सफर तय कर इंदौर लाई। फिर सुनसान खेत में पेट्रोल डालकर लाश जला दिया। पुलिस ने इंदौर से मुंबई तक CCTV फुटेज खंगाले तो तीनों अपराधी पकड़े गए। 

दरअसल, इंदौर की राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में पुलिस को रविवार प्रातः निहालपुर मुंडी मौजूद एक खेत से ट्राली बैग से अधजला शव जब्त किया था। पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए कल्याण से 60 वर्षीय राजकुमारी मिश्रा तथा उसके दामाद उमेश शुक्ला, बेटी नम्रता शुक्ला को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि यह शव राजकुमारी मिश्रा के पति संपतलाल मिश्रा का है। कड़ाई से पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने पति के सिर पर हमला कर क़त्ल किया था। घटना को अंजाम देने के पश्चात् राजकुमारी ने ही शव को ट्राली बैग में पैक किया तथा अपने दामाद उमेश की कार की डिग्गी में रखकर इंदौर ले आई तथा सुनसान स्थान पर देख कर आग लगा दी। 

मुख्य अपराधी महिला का दामाद उमेश मुंबई में एक नामी मोबाइल कंपनी में नौकरी करता है। चेक पोस्ट पर पुलिस कार की तहकीकात न करे इसके लिए उसने बच्चों को भी बैठा लिया था। पुलिस ने टोल नाका, होटल तथा ढाबों के CCTV फुटेज खंगाले तो एक कार दिखाई दी जो घटना स्थल के आसपास देखी गई थी। पुलिस ने टोल नाकों से कड़ियां जोड़ीं तथा इंदौर पुलिस उमेश तक पहुंच गई। उसकी लोकेशन इंदौर में प्राप्त हुई तो इस बात की पुष्टि हो गई कि वह घटना स्थल पर उपस्थित था। 

कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार

पत्नी को छोड़ बंगाल चला गया पति ढाई माह बाद इस हाल में मिली पत्नी

बरैली में खुलेआम बज रहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का गाना, रोकने पर अकड़ दिखाने लगा आरोपी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -