गोलगप्पे खाने के विवाद में हुई हत्या का पर्दाफाश

गोलगप्पे खाने के विवाद में हुई हत्या का पर्दाफाश
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के विराट स्वरूप नगर इलाके में गोल गप्पे की दुकान पर पहले गोलगप्पे खाने का विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति को पीटा कि उसकी मौत हो गई.पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात के 20 दिनों के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हुआ यूँ कि 4 अगस्त की शाम को नॉर्थ वेस्ट जिला के स्वरूप नगर इलाके में पुलिस को सूचना मिली कि गली में एक युवक बेहोश पड़ा है. उसे काफी चोटें भी आई हैं.

पुलिस ने युवक को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने छानबीन के दौरान एक लावारिस मोटरसाइकिल बरामद की जिससे मृतक की पहचान इरफ़ान नाम के युवक के रूप में हुई जो पेशे से मेकेनिक का काम करता था. मारपीट की इस घटना को पुलिस ने गम्भीरता से लिया और वारदात का पता लगाने के लिए तफ्तीश तेज कर दी, जिसमें पता चला कि घटना वाले दिन ठेके के आसपास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों के बीच गोलगप्पे खाने के ऊपर कुछ बहस हुई. जिसके बाद दो युवकों ने इरफान से साथ बुरी तरह मार-पीट भी की थी.

पुलिस ने जब शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो तस्वीर साफ़ होती चली गई और इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स सुनील और उसका साथी लकी, दोनों पुलिस की पकड़ में आ गए. सीसीटीवी फुटेज के दृश्यों में पुलिस ने देखा कि सबसे पहले सुनील नाम का एक युवक स्वरूप नगर के ठेके से शराब खरीदता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद सुनील चाट की रेहड़ी की तरफ बढ़ता है जहां एक अन्य युवक से इसकी कुछ कहा सुनी होती है. ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि सुनील और उसका साथी युवक की पीट-पीट कर हत्या कर देते है.

शीना बोरा हत्याकांड में फोन कॉल्स से हुआ बड़ा खुलासापति-पत्नी की हत्या, 2 के साथ किया रेप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -