मस्क ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे: सीईओ पराग अग्रवाल

मस्क ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे: सीईओ पराग अग्रवाल
Share:

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के बोर्ड में शामिल होने की अपनी योजना को रद्द कर दिया है, जो उनके पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। रविवार को ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने सार्वजनिक रूप से कहा कि मस्क कंपनी का सबसे बड़ा शेयरधारक बना हुआ है और कंपनी उनके इनपुट के लिए खुली रहेगी।

मस्क ने शनिवार सुबह ट्विटर पर कहा कि वह निदेशक मंडल में शामिल नहीं होंगे।

"हम काम करने के लिए उत्साहित थे और जोखिमों के बारे में पारदर्शी थे," अग्रवाल ने लिखा। हमारा यह भी मानना था कि एलन को एक व्यवसाय प्रत्ययी के रूप में होना, जहां वह, सभी बोर्ड के सदस्यों की तरह, कंपनी के और हमारे सभी शेयरधारकों के सर्वोत्तम हितों में काम करने के लिए बाध्य है, आगे का सबसे अच्छा रास्ता था।

मस्क ने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि उन्होंने एक नई जिम्मेदारी लेने के बारे में अपना मन क्यों बदल दिया, ट्विटर के सीईओ ने कहा। "आगे डायवर्सन होंगे, लेकिन हमारे लक्ष्य और प्राथमिकताएं अपरिवर्तित रहेंगी," अग्रवाल ने ट्विटर कर्मचारियों को ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा। हम अपने द्वारा किए गए निर्णयों और जिस तरह से हम उन्हें पूरा करते हैं, उसके लिए हम पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

एलन मस्क और ट्विटर ने 7 अप्रैल को घोषणा की थी कि वह ट्विटर के निदेशक मंडल में शामिल होंगे। टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह एक दिन पहले वित्तीय फाइलिंग में सोशल मीडिया कंपनी के सबसे बड़े हितधारक हैं। बोर्ड की घोषणा के बाद, ट्विटर के शेयरों में मंगलवार को 4% की वृद्धि हुई। ट्विटर का 2013 में आईपीओ के बाद से अपना सबसे बड़ा दिन था, सोमवार को 27 प्रतिशत से अधिक की छलांग लगाई, जब मस्क की हिस्सेदारी का पहली बार खुलासा किया गया था।

 

उत्तर कोरिया ने किम के नेतृत्व के 10 वें वर्ष के अवसर पर नया प्रदर्शनी हॉल खोला

फ्रांस के राष्ट्रपति चुनाव का दूसरा दौर आज से शुरू

ईरान ने परमाणु समझौते के रुकने के बाद 15 और अमेरिकी अधिकारियों पर प्रतिबंध लगाया

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -