कर्नाटक में मुस्लिम युवक की गला रेतकर हत्या

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की गला रेतकर हत्या
Share:

दक्षिण कन्नड़: कर्नाटक के मंगलुरु में उपद्रवियों के एक गिरोह ने राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के मारे गए भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेट्टारू के परिवार से मिलने के कुछ घंटों बाद एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर हत्या कर दी।

मारे गए मुस्लिम युवक की पहचान मंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित सुरथकल के पास मंगलपेट के निवासी मोहम्मद फाजिल के रूप में हुई है। घटना गुरुवार शाम की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना कथित तौर पर हिंदुत्व समर्थकों द्वारा की गई प्रतिशोध हत्या थी; हालांकि, हत्या के पीछे के उद्देश्य को संबोधित करते हुए कोई आधिकारिक टिप्पणी जारी नहीं की गई है।
मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशिकुमार ने गुरुवार को कहा कि सुरथकल के आसपास के जिलों में चार पुलिस स्टेशनों की सीमाओं के भीतर निषेधाज्ञा लागू है। सुरथकल, मुल्की, बाजपे और पनम्बूर में शनिवार तक निषेधाज्ञा लागू रहेगी।

शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया है, और पुलिस पांच से अधिक लोगों के समूहों को अनुमति नहीं दे रही है। हम यह पता लगाएंगे कि हत्या किसने प्रेरित की। कार्रवाई पारदर्शी तरीके से शुरू की जाएगी, और लोगों को कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहिए और सहयोग नहीं करना चाहिए " पुलिस आयुक्त ने कहा।
पुलिस के अनुसार, लोगों का एक गिरोह एक कार में आया और फाजिल तक चला गया, जो अपने कपड़ों की दुकान के बाहर खड़ा था, और उस पर हमला किया।

बदमाशों ने फाजिल का पीछा किया और खतरनाक हथियारों से उस पर हिंसक हमला किया। घटना के सीसीटीवी फुटेज जारी होने से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

सावधान ! सोशल मीडिया पर लिखने से पहले 100 बार सोचें, लगेगा SC/ST एक्ट

बिहारवासियों के लिए आई अच्छी खबर, सुनकर झूम उठेंगे लोग

महिलाओं के साथ अश्लील डांस कर बुरे फंसे गुजरात के कारोबारी, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -