'अनु मल‍िक के कारण मेरा करियर बर्बाद हुआ', मशहूर गायिका का छलका दर्द

'अनु मल‍िक के कारण मेरा करियर बर्बाद हुआ', मशहूर गायिका का छलका दर्द
Share:

मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा ने कम्पोजर अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के तहत शोषण के आरोप लगाए थे। हाल ही में उन्होंने इस मुद्दे पर फिर से बात की है। लंबे वक़्त तक इंडस्ट्री से गायब रहने के पश्चात्, सोना अब अपनी डॉक्यूमेंट्री के जरिए वापसी कर रही हैं। जब उन्होंने हेमा कमिटी की रिपोर्ट पढ़ी, तो उन्हें अपने पुराने दिनों की याद आ गई।

अपने एक इंटरव्यू के चलते सोना ने कहा, "लोगों की याददाश्त वाकई कमजोर होती है और वे इन घटिया लोगों को पल भर में माफ कर देते हैं। हालांकि मेरा वनवास खत्म हो गया है। मेरा मानना ​​है कि यह रिपोर्ट साबित करती है कि हममें से कई लोग किसके लिए लड़ रहे हैं: सुरक्षित कार्यस्थल और समान अवसरों के लिए।" आगे उन्होंने कहा, "मुझे अचानक एक रियलिटी शो से बतौर जज निकाल दिया गया था, जब मैं USA टूर पर थी। मैं अपनी टीम को पैसे तक नहीं दे पाई और मुझे उन्हें जाने देना पड़ा। इस कारण मुझे 'ट्रबलमेकर' करार दिया गया तथा कहा गया कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है। लोगों ने मुझसे संपर्क तोड़ लिया। अब मुझे किसी भी शो में नहीं बुलाया जाता, न ही जज के तौर पर रखा जाता है, जबकि वे लोग आराम से नेशनल टीवी पर यंग लोगों के साथ काम कर रहे हैं।"

सोना ने यह भी कहा, "सोनू निगम जैसे कुछ लोग अनु मलिक से गहरा संबंध रखते हैं जिससे उनका काम ना छिन जाए। सोनू पर 15 वर्ष की श्वेता पंडित के दर्द का कोई असर नहीं पड़ा था। अनु मलिक ने सिर्फ कुछ अस्थायी काम ही खोया था, तथा मुझसे कहा जाता है कि मैं सब कुछ भूलकर आगे बढ़ूं।"

‘देश का कानून यह है कि...', ‘आईसी 814 द कंधार हाईजैक’ विवाद पर कंगना रनौत

स्त्री-3 या भेड़िया-2... पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज? राजकुमार राव ने किया खुलासा

करीना-करिश्मा के भाई ने अनोखे अंदाज में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, सामने आई रोमांटिक तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -