‘मेरे सितारे ने 135 दिन बाद सूरज देखा’...आखिर क्यों मुनव्वर ने कही MC को लेकर ये बात

‘मेरे सितारे ने 135 दिन बाद सूरज देखा’...आखिर क्यों मुनव्वर ने कही MC को लेकर ये बात
Share:

सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस के 16वें सीजन का विनर भी मिल चुका है. इस बार MC STAN ने सभी को पिछाड़ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. उन्हें हर तरफ से इस मौके पर बधाइयां भी दी जा रही है. उनके खास दोस्त मुनव्वर फारूकी ने भी इस अवसर पर उन्हें बधाई भी दे दी है. घर से बाहर निकलने के बाद स्टैन ने फारूकी से मुलाकात की है.

मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर MC STAN संग अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा कर दी है. इसमें दोनों साथ में डिस्कशन करते हुए दिखाई दे रहे है और एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं. अपने दोस्त की इस सफलता से मुनव्वर की खुशी का ठिकाना नहीं है वहीं MC STAN भी रिलैक्स करते हुए दिखाई दे रहे है. मुनव्वर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त ने सूरज की रोशनी को 135 दिनों बाद निहारा. लेके आ गए. हक से फुल. स्टैन मेरे भाई मैं आपके लिए बहुत खुश हूं. परिस्थितियां चाहें जैसी भी हों. आपका ये भाई हमेशा आपके साथ खड़ा रहने वाला है.

MC STAN और मुनव्वर फारूकी खास मित्र हैं. दोनों की पर्सनल लाइफ एकदम एक जैसी ही है. दोनों ने अपने जीवन में संघर्ष देखा और अपने दम पर कामियाबी भी अपने नाम कर ली है. मुनव्वर फारूखी कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखाई दिए थे और उन्होंने कंगना के इस फेमस शो का पहला सीजन अपने नाम किया था. अब उनके दोस्त एम सी स्टैन के नाम भी बड़ी कामियाबी हाथ आ गई.

अनडिजर्विंग बोले जाने पर ट्रोलर पर भड़के MC STAN, कह डाली ये बात

MC STAN के जीतने पर भड़के प्रियंका के फैंस, बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड शो

प्रियंका और शिव को मात देकर MC STAN ने जीता BIGG BOSS 16 का खिताब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -