'मेरी दुनिया उजड़ गई', पिता के निधन पर भावुक हुए सांसद पप्पू यादव

'मेरी दुनिया उजड़ गई', पिता के निधन पर भावुक हुए सांसद पप्पू यादव
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव के पिता, चंद्र नारायण यादव, का पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में निधन हो गया। चंद्र नारायण यादव की तबीयत बहुत वक़्त से खराब चल रही थी, और उनका उपचार पटना AIIMS में चल रहा था। उनके निधन की सूचना स्वयं पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से साझा की। इस खबर के सामने आने के पश्चात् उनके समर्थकों और शुभचिंतकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई।

पप्पू यादव ने अपने पिता के निधन पर बेहद भावुक होकर एक्स पर लिखा, "मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचार केंद्र, मेरे प्रेरणास्रोत, मेरे पथप्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स, पिताजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। पापा, आपके बिना मैं कुछ नहीं हूँ।" इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता के प्रति अपनी गहरी श्रद्धा एवं भावनात्मक जुड़ाव को व्यक्त किया। उनके शब्दों से साफ झलकता है कि उनके पिता उनके जीवन और करियर में एक महत्वपूर्ण मार्गदर्शक थे। पप्पू यादव ने अपने पिता को न सिर्फ जीवन का सृजनकर्ता बताया, बल्कि अपने विचारों और दर्शन का भी आधार बताया।

लगभग आठ दिन पहले, 9 सितंबर को, पप्पू यादव ने अपने पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे पिताजी पटना एम्स में इलाजरत हैं। कल ही उन्हें पूर्णिया से पटना एम्स लाया गया है। जनसेवा के तमाम दायित्व अपने सहयोगियों को सौंपकर, मैं पिताजी की सेवा के लिए पटना में हूँ।" पप्पू यादव ने अपने पिता के प्रति अपनी गहरी संवेदनशीलता को जाहिर करते हुए कहा था कि उनके पिता न केवल उनके सृजनकर्ता हैं, बल्कि उनकी विचारधारा और दर्शन के भी निर्माता हैं। उन्होंने बताया कि उनका सानिध्य उनकी सर्वोच्च शक्ति है। इस पोस्ट से यह स्पष्ट हुआ था कि पप्पू यादव अपने पिता के इलाज को लेकर बेहद चिंतित और समर्पित थे।

श्रीराम से केजरीवाल की तुलना! भरद्वाज बोले- नया CM भरत की तरह खड़ाऊ रखकर बैठेगा

कौन हैं अमानत? जो बनने जा रही है शिवराज सिंह चौहान की बड़ी बहू

तमिलनाडु में 100+ सैमसंग कर्मचारी गिरफ्तार, आखिर क्या है वजह ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -