जल्द दो बच्चे की माँ बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, खुद किया खुलासा

जल्द दो बच्चे की माँ बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की कई खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपनी हॉटनेस से कहर ढा रहीं हैं. इसी के साथ कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी के काफी समय बाद भी माँ नहीं बनी हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने पति रोहित रेड्डी को उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बधाई दी और अपने आने वाले बच्चो का खुलासा किया. जी हाँ, अनिता के द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा चल पड़ी है कि क्या अनिता प्रेगनेंट हैं? अब उनके फैंस लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि वह माँ बनने वाली हैं क्या..?

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अनीता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी और इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरी जिंदगी के प्यार के लिए, जो दिन पर दिन और जवान होता जा रहा है. आपको खुशियों भरे जीवन की शुभकामनाएं, और हां 2 प्यारे प्यारे बच्चे जल्द ही बहुत जल्द! आई लव यू टू मून एन बैक.'' आप सभी को बता दें कि उनके पोस्ट को देखने के बाद, फैंस उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि'' क्या वो प्रेगनेंट हैं?'' वहीं आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही अनीता ने कहा था कि ''अगले साल वो मां बन सकती हैं.''

ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि अनिता फिलहाल कलर्स के शो 'नागिन 3' में विशाखा के रोल में नजर आ रही हैं और अनिता हसनंदानी छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं.

टीवी इडंस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकीं हैं मुग्धा चाफेकर

कपिल के शो में 4 बोतल पर विद्युत जामवाल ने किए पुश अप्स, देखकर खड़ी को गई अर्चना पुरण सिंह

इस रंगीन अंदाज में रुमा शर्मा ने मनाई होली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -