जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका

जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक है. इसकी अलावा शो में निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और जैसमीन भसीन लीड रोल में हैं. परन्तु जल्द ही जैसमीन भसीन शो को छोड़ने वाली हैं. इस खबर को सुनकर जैसमीन के फैंस को झटका लग सकता है. एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार जैसमीन ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है. वही जैसमीन ने बताया कि उनका रोल शो में रहस्य पैदा करना था. इसके साथ ही  उनका रोल ऑडियंस को ये सोचने पर मजबूर करना था कि वे नागिन हैं. 

इसके अलावा इस तरह से शो के ट्व‍िस्ट में निया शर्मा नागिन बनकर सभी को सरप्राइज देतीं है . वही यह नागिन 4 के एक ट्व‍िस्ट में से एक है. इसके अलावा शो में नयनतारा का रोल निभा रही जैसमीन ने शो में अपना आख‍िरी एपिसोड भी शूट कर लिया है. जैसमीन ने अपने कैरेक्टर के बारे में बता करते हुए कहा- नयनतारा के साथ जो भी होगा, उसपर से धीरे-धीरे पर्दा हटेगा. अपने रोल से खुश नहीं होने के सवाल पर जैसमीन ने कहा- मुझे अपने रोल से परेशानी नहीं है, मुझे पता था कि ये खत्म होगा ही. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नागिन 4 के एक लेटेस्ट प्रोमो में नागिन 3 की विशाखा यानी अनीता हंसनंदानी नयनतारा को मारने की कोश‍िश कर रही हैं. इस प्रोमो से यह साफ है कि जैसमीन का कैरेक्टर बहुत जल्द नागिन 4 से खत्म हो जाएगा. नागिन 4 को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में जैसमीन भसीन की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं. वही सभी ने जैसमीन के लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग हर चीज की तारीफ की गई. जैसमीन के अलावा विजयेंद्र के किरदार देव की भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई. इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि निया शर्मा नागिन के किरदार में कितना रंग जमाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Naagin - Colors (@the_naagintv) on

जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -