समांथा संग तलाक पर आया नागा चैतन्य का बयान, कहा- "पहले से बदल गया हूं..."

समांथा संग तलाक पर आया नागा चैतन्य का बयान, कहा-
Share:

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य आजकल अपनी आगामी मूवी 'थैंक्यू' के प्रमोशन्स में लगे हुए  है। मीडिया संग वार्तालाप में नागा चैतन्य ने समांथा रूथ प्रभु संग अपने तालक पर खुलकर बातें की है। वर्ष 2021 अक्टूबर में दोनों ने रास्ते अलग करने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके उपरांत से ही नागा चैतन्य का पत्नी समांथा संग अलग होने के पीछे कई वजहें सुनने के लिए मिल रही है। उनपर कई इल्जाम भी लगे। अब समांथा से अलग होने और तलाक लेने पर नागा चैतन्य ने चुप्पी तोड़ दी है। 

एक्टर ने किया रिएक्ट: नागा चैतन्य ने बॉलीवुड लाइफ संग वार्तालाप में बोला है कि, "इस दौरान, मैं बतौर इंसान काफी बदल  चुका हूं। पहले, मैं इतना ओपन नहीं होता था, लेकिन अब होने लगा हूं। अब मैं परिवार वालों और दोस्तों से बहुत अटैच्ड हूं। खुद को इस तरह का नया इंसान देखकर मैं बहुत खुश महसूस करता हूं।" 

पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि नागा चैतन्य, पत्नी समांथा रूथ के मूवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड रोल्स लेने के कारण से उनसे नाराज हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन भी बहू के इस स्टेप से गुस्सा भी है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मूवीज में उनके आइटम सॉन्ग करने की वजह से वह उनसे खुश नहीं हैं। शादी के बाद ही समांथा ने इस तरह के रोल्स में आने का फैसला लिया था। 

मल्टी-टास्किंग है ये मशहूर अदाकारा

केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या

500 करोड़ के बजट में तैयार की जाएगी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -