नागार्जुन ने मंत्री के खिलाफ दर्ज करवाया केस, बेटे के तलाक पर दिया था विवादित

नागार्जुन ने मंत्री के खिलाफ दर्ज करवाया केस, बेटे के तलाक पर दिया था विवादित
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन ने तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सुरेखा ने बुधवार को तेलुगू सिनेमा के अभिनेता नागा चैतन्य एवं अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु के तलाक पर बयान दिया था, तत्पश्चात, विवाद खड़ा हो गया। बेटे की पहली शादी पर टिप्पणी सुनकर वरिष्ठ अभिनेता नागार्जुन नाराज हो गए थे।

चैतन्य और समांथा ने अक्टूबर 2021 में अपने तलाक की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडिया से इस मुश्किल समय में प्राइवेसी और समर्थन की अपील की थी, और इस ऐलान ने सभी को चौंका दिया था। तब से यह मामला अक्सर चर्चा में रहता है। बुधवार को तेलंगाना की कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी के प्रमुख के.टी. रामा राव (KTR) पर कई आरोप लगाए एवं उनके चरित्र पर भी सवाल उठाए। इसी के चलते सुरेखा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि समांथा और चैतन्य का तलाक KTR के कारण हुआ है।

सुरेखा की इस टिप्पणी से नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन बेहद नाराज हुए। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रतिक्रिया दी थी, किन्तु अब उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए सुरेखा के खिलाफ हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 356 के तहत मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नागार्जुन का कहना है कि सुरेखा के बयान से अक्किनेनी परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इस मुकदमे की एक प्रति नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है।

मंत्री के विवादित-बयान के बाद नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह

'क्या बेशर्मी भरी राजनीति...', समांथा-चैतन्य के तलाक पर विवादित-बयान देने वाले मंत्री पर भड़के स्टार्स

KTR के कारण हुआ समांथा-नागा चैतन्य का तलाक, कैबिनेट मंत्री के बयान ने मचाया बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -