VIDEO! नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताव, देखकर भड़के लोग तो एक्टर ने मांगी माफ़ी

VIDEO! नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताव, देखकर भड़के लोग तो एक्टर ने मांगी माफ़ी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नागार्जुन का दबदबा दुनियाभर में है। उनकी फिल्मों को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तथा उनकी स्टाइल के भी दीवाने हैं। नागार्जुन जहां भी जाते हैं उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ दिखाई देती है। ऐसा ही तब देखने को मिला जब वे अपने बॉडीगार्ड संग एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। घटना मुंबई की है। इस के चलते एक व्यक्ति ने नागार्जुन से मिलने का प्रयास किया मगर नागा ने शख्स पर ध्यान नहीं दिया। तभी उनके बॉडीगार्ड ने शख्स को जोर का धक्का दिया तथा उस शख्स का संतुलन बिगड़ गया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख सभी नागार्जुन एवं उनके बॉडीगार्ड को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। जब नागार्जुन के संज्ञान में ये बात आई तो उन्होंने इस घटना के लिए माफी मांगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति नागार्जुन से मिलने की उत्सुकता में उनके पास चला जाता है तथा उन्हें टच करता है। लेकिन अपनी धुन में चल रहे नागार्जुन दूसरी तरफ देख रहे होते हैं तथा उनका ध्यान शख्स की ओर नहीं जाता है। इसके बाद वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि जैसे ही नागार्जुन के बॉडीगार्ड की नजर शख्स पर पड़ती है तो वो शख्स को एक झटके में पीछे की तरफ ढकेलता है। व्यक्ति का बैलेंस बिगड़ जाता है तथा वो गिर जाता है। इसके बाद सभी वहां से आगे बढ़ जाते हैं। जैसे ही ये वीडियो सामने आया लोग नागार्जुन को ट्रोल करने लग गए।

इस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर नागार्जुन को ट्रोल कर रहे है। जैसे ही साउथ एक्टर को इस बात की खबर मिली उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया दी तथा अपने बॉडीगार्ड की ओर से सभी से माफी मांगी। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा- हाल ही में मुझे इस बारे में पता चला कि ऐसा हुआ है। ये बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था। मैं उस जेंटलमैन से माफी मांगता हूं। साथ ही मैं इस मामले में आवश्यक एक्शन लूंगा जिससे आगे से कभी ऐसा न हो सके।

जहीर से शादी के साथ ही पूरा हुआ सोनाक्षी सिन्हा का सालों पुराना सपना

तनुश्री दत्ता के लगाए गंभीर आरोप पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

फिल्म शोले को लेकर कमल हासन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -