महिला कर्मियों से अश्लीलता करता था नायब तहसीलदार, कलेक्टर से की शिकायत

महिला कर्मियों से अश्लीलता करता था नायब तहसीलदार, कलेक्टर से की शिकायत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के महू के एक नायब तहसीलदार की एवं हातोद के एक पटवारी को लेकर लिखित शिकायतें पहुंची हैं। इसमें कई गंभीर इल्जाम लगाए गए हैं। इस मामले में अभी तक कार्रवाई आरम्भ नहीं हुई है। शिकायतकर्ता भी अभी सामने नहीं पहुंचे हैं, इसलिए दोनों अपराधियों का नाम भी उजागर नहीं कर रहे हैं। 

वही इंदौर जिले के आदिवासी एरिया महू के एक नायब तहसीलदार को लेकर कलेक्टर के समीप 3 पन्नों की एक गंभीर शिकायत पहुंची है। इस नायब तहसीलदार पर अपने ही स्टाफ की महिला कर्मचारियों के साथ अनैतिक गतिविधियां करने के इल्जाम लगाए गए हैं। शिकायत में महिला कर्मचारी का भी नाम लिखा हुआ है तथा साथ ही कि वह यह कृत्य कहीं और नहीं शासकीय आवास में ही करते हैं। भ्रष्टाचार को लेकर भी गंभीर शिकायत है। इसमें बताया गया है कि वह एक प्लॉट के नामांतरण के लिए 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं। नायब तहसीदार ने कहा, शिकायत की कोई जानकारी नहीं है, पता नहीं कौन क्या कह रहा है, मैं अभी तो महू घटना में लगा हुआ था। 

वही संबंधित तहसीलदार ने महू में आवासीय फ्लैट लिया हुआ है। अफसर वहीं पर अनैतिक गतिविधियां कर रहे हैं। 16 फरवरी को भी दोपहर में भी वह अपने दफ्तर में पदस्थ महिला कर्मचारी को लेकर गए थे। कुछ दिन पहले वहां चौकीदार ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था, बाद में उसे वहां से हटवा दिया गया। महिला पटवारियों को लेकर भी कई प्रकार के दबाव बनाए जाते हैं। जो दबाव में नहीं आया ऐसे एक पटवारी का हल्का बदल दिया गया। भ्रष्टाचार को लेकर बताया गया है कि वह नामांतरण के कामों के लिए एक-एक लाख रुपए मांगते हैं। खनिज, मुरम डंपर पकड़ने पर रुपए लेकर छोड़ दिए जाते हैं। इंदौर के पॉश मल्टी में 80 लाख का फ्लैट अपने रिश्तेदार के नाम पर लिया है तथा ग्राम भगोरा में जमीन भी रिश्तेदार के नाम पर खरीदी है। शिकायकर्ता ने कहा कि तहसीलदार के विरुद्ध EOW जांच की जाना चाहिए तथा पद से हटाया जाना चाहिए। उन्होंने भ्रष्टाचार से अकूत संपत्ति जुटाई है। कलेक्टर सर चाहेंगे तथा आदेश देंगे तो उनके खिलाफ सभी प्रमाण उपलब्ध करा दूंगा।

स्वच्छता के बाद अब इंदौर को मिलेगी एक और नई पहचान, जानिए सरकार की योजना

रितिक बना रहमत अली, शुद्धिकरण के बाद किया महादेव का अभिषेक

फिर उत्तर प्रदेश लाया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में अरेस्ट करने पहुंची यूपी पुलिस

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -