शपथ लेते ही तिरुपति मंदिर पहुंचे सीएम नायडू, बोले- हिन्दू धर्म की अखंडता की रक्षा करूँगा

शपथ लेते ही तिरुपति मंदिर पहुंचे सीएम नायडू, बोले- हिन्दू धर्म की अखंडता की रक्षा करूँगा
Share:

विजाग: विजयवाड़ा में अपने चौथे शपथ ग्रहण समारोह के बाद, आंध्र प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू गुरुवार को तिरुमाला में वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर की अपनी पहली तीर्थयात्रा पर निकले। पदभार ग्रहण करने से पहले, नायडू ने तिरुपति-तिरुमाला के प्रशासन में सुधार के लिए अपने दृढ़ संकल्प को व्यक्त करते हुए, प्रतिष्ठित मंदिर में पूजा-अर्चना की।

मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायडू ने पिछले जगन मोहन रेड्डी शासन के दौरान तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के प्रबंधन में कथित अनियमितताओं के बारे में चिंता जताई। उन्होंने तिरुमाला में भ्रष्टाचार को खत्म करने और 'हिंदू धर्म' की अखंडता की रक्षा करने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। गरीबी मुक्त समाज बनाने और आंध्र प्रदेश को भारत में अग्रणी राज्य बनाने के अपने संकल्प पर जोर देते हुए नायडू ने अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति शून्य-सहिष्णुता की नीति पर जोर दिया। उन्होंने शासन में जवाबदेही और पारदर्शिता बनाए रखने की कसम खाई और गलत काम करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई का वादा किया।

टीडीपी नेता ने कहा, "2047 तक तेलुगु लोग विश्व स्तर पर नेतृत्व करेंगे। आंध्र प्रदेश देश में शीर्ष राज्य के रूप में उभरेगा। हम किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं करेंगे। जो लोग अपराध करते हैं और फिर हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं, उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। राजनीतिक षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम अच्छे लोगों को पुरस्कृत करेंगे और भ्रष्ट लोगों को दंडित करेंगे।" अपनी पत्नी, बेटे नारा लोकेश, पुत्रवधू और अन्य रिश्तेदारों सहित परिवार के साथ मुख्यमंत्री नायडू ने तिरुपति की विशेष यात्रा की, जहां उन्होंने गुरुवार सुबह मंदिर में पूजा-अर्चना करने से पहले रात बिताई।

बाद में नायडू सचिवालय में अपनी जिम्मेदारियां संभालने के लिए अमरावती लौटेंगे। सूत्रों के अनुसार, उनके तत्काल कार्यों में चुनावी वादों, शिक्षक भर्ती और लाभार्थियों के लिए सामाजिक पेंशन में वृद्धि से संबंधित फाइलों पर हस्ताक्षर करना शामिल होगा।

अजीत डोभाल बने रहेंगे देश के NSA, प्रधानमंत्री मोदी के प्रधान सचिव पीके मिश्रा को भी मिला सेवा विस्तार

तीसरी बार अरुणाचल के CM बनने पर पेमा खांडू को पीएम मोदी ने दी बधाई

'इन आतंकियों को पकड़ने में मदद कीजिए..', जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी किए स्केच, इनाम का ऐलान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -