नोटबन्दी पर यूपी में आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल

नोटबन्दी पर यूपी में आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल
Share:

लखनऊ : नोटबन्दी का मुद्दा संसद से लेकर सड़क तक पहुंच गया है. यूपी में सत्ता पाने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी और पीएम मोदी नोटबन्दी के मुद्दे को को लेकर यूपी में जनता के पास जाकर अपना - अपना पक्ष रखेंगे.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी आज 19 दिसंबर को जहाँ कानपुर में जनता को नोटबंदी के फायदे समझाएंगे , वहीं राहुल गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रैली में लोगों को बताएंगे कि नोटबंदी की परेशानी और कुछ नहीं सिर्फ मोदी की तानाशाही है.

यह सच है कि नोटबन्दी को लेकर जनता का धैर्य अब जवाब देने लगा है इसलिए बीजेपी के नेता जी-जान से इस बात में जुटे हैं कि कम से कम चुनाव वाले राज्यों में लोगों को समझाया जाए कि कतार में खड़े होकर वह देश को काले धन से मुक्ति दिलाने में मदद कर रहे हैं.वहीँ 27 साल से यूपी में सत्ता को तरस रही कांग्रेस पार्टी नोटबंदी को लेकर लोगों के गुस्से को अपने लिए एक मौका मान रही है.इसीलिए जौनपुर के बाद राहुल गांधी 22 दिसंबर को बहराइच में रैली करेंगे.जहां 11 दिसंबर को आयोजित रैली में पीएम मोदी ख़राब मौसम के कारण सभा नहीं कर पाए थे.

बता दें कि आज सोमवार को मोदी कानपुर की सभा में नोटबंदी से हो रही तकलीफों पर मरहम लगाने की कोशिश करेंगे.22 दिसंबर को राहुल गांधी बहराइच में होंगे, तो नरेंद्र मोदी अपने चुनाव क्षेत्र बनारस में होंगे. राहुल और मोदी के राज्य के इस मुकाबले में लोग यह भी देखना चाहेंगे कि राहुल गांधी ने संसद में मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए थे, क्या वो इनका खुलासा करते हैं कि नहीं.

नोटबन्दी के समर्थन में फिर बोले नीतीश...

चीन ने कहा: नोटबंदी का साहसपूर्ण...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -