'हमने ही तुम्हे मशहूर बनाया है...', आखिर क्यों नसीरुद्दीन शाह पर भड़के फैंस?

'हमने ही तुम्हे मशहूर बनाया है...', आखिर क्यों नसीरुद्दीन शाह पर भड़के फैंस?
Share:

वर्ष 1975 में फिल्म 'निशांत' फिल्म से अपने एक्टिंग करियर का आरम्भ करने वाले नसीरुद्दीन शाह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो फिल्मों में जितने बेबाक तरीके से अभिनय करते हैं, उसी प्रकार से दुनिया के सामने अपना पक्ष पेश करना भी जानते हैं। इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म 'शोटाइम' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। 

वही इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रशंसक पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। असल में हाल ही में नसीरुद्दीन शाह को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। नसीरुद्दीन शाह को एयरपोर्ट पर देखते ही प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले नजर आए। इस पर उन्होंने प्रशंसक पर चिल्लाते हुए कहा  कि, 'बहुत गलत काम किया तुमने। दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने, छोड़ते नहीं हो आप एक दफा भी, समझते क्यों नहीं हो आप।' इसके बाद वो गुस्से में अपनी कार के अंदर जाकर बैठ जाते हैं। 

सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इस पर एक शख्स ने लिखा- सेल्फी नहीं लेनी थी, तो कोई बात नहीं, इस प्रकार चिल्लाना नहीं था। दूसरे ने लिखा- उम्र का असर है। वही एक और शख्स ने कहा कि बहुत अभद्र व्यवहार है। दूसरे ने लिखा कि ऐसे कौन करता है भला। कई लोग बोल रहे हैं कि प्रशंसक ही आपको बनाते हैं, उनसे इस प्रकार का एटीट्यूड ठीक नहीं है। 

'ये महिलाओं की 'बेवकूफी' है...', ऐसा क्यों बोली जया बच्चन?

बॉलीवुड की इस अदाकारा संग था शादीशुदा शाहरुख खान का रिश्ता, सालों बाद दोस्त ने किया खुलासा

जैकी भगनानी को देख रो पड़ीं दुल्हन बनी रकुल प्रीत सिंह, सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -