'नताशा को ये भी नहीं पता था कि मैं कौन हूं', नताशा को लेकर हार्द‍िक पांड्या ने कही थी ये बड़ी बात

'नताशा को ये भी नहीं पता था कि मैं कौन हूं', नताशा को लेकर हार्द‍िक पांड्या ने कही थी ये बड़ी बात
Share:

शादी के 4 वर्ष पश्चात् हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने का फैसला कर लिया है. हार्दिक-नताशा तलाक ले रहे हैं. हार्दिक और नताशा को लेकर आई इस खबर ने तमाम प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है. हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसके कारण दोनों ने इतना बड़ा फैसला लिया. तलाक का कारण क्या है, ये तो हार्दिक और नताशा ही जानते हैं. लेकिन तलाक की घोषणा के बाद हर किसी को कपल की लव स्टोरी याद आ रही है.

अपने एक इंटरव्यू में हार्दिक ने बताया था कि आखिर कैसे वो नताशा से मिले और किस प्रकार उनका रिश्ता आगे बढ़ा. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक ने कहा था कि नताशा को नहीं पता था कि वो कौन हैं और क्या करते हैं. क्रिकेट कमेंटटेर हर्षा भोगले से रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए हार्दिक ने कहा- मैं और नताशा एक पार्टी में रात के एक बजे मिले थे. मैंने हैट पहनी हुई थी, गले में चेन और हाथ में घड़ी थी. पहली बार जब नताशा ने मुझे देखा तो उसे लगा कि पार्टी में अलग तरह का आदमी आया है. बस यहीं से हमारी बातचीत आरम्भ हुई तथा हमने एक-दूसरे को जानना शुरू कर दिया.'

हार्दिक ने आगे कहा- नताशा को ये भी नहीं पता था कि मैं कौन हूं और क्या करता हूं. थोड़े वक़्त तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात् हमने इंगेजमेंट करने का फैसला किया. मेरे पेरेंट्स को इस बारे में नहीं पता था. इंगेजमेंट से दो दिन पहले मैंने अपने भाई क्रुणाल को कहा कि मुझे कोई ऐसा मिल गया है, जिसके साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहता हूं. मैं उसे प्यार करता हूं तथा उसके कारण बेहतर बन रहा हूं. मेरे परिवार ने कहा कि मुझे जो करना है मैं कर सकता हूं. नताशा एवं हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी. फिर कोरोना काल के चलते 31 मई 2020 को शादी रचा ली थी. 30 जुलाई 2020 को कपल के बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ. नताशा एवं हार्दिक ने दूसरी बार 14 फरवरी 2023 को ग्रैंड वेडिंग की थी. 

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Kalki 2898 ad ने तोड़े रिकॉर्ड, 3 हफ़्तों में कर डाली इतनी कमाई

शादी को लेकर श्रद्धा कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -