नवाज शरीफ ने बताया मुशर्रफ को कायर
नवाज शरीफ ने बताया मुशर्रफ को कायर
Share:

लाहौर। अपने पद से हटाए गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को कायर बताया। उनका कहना था कि, देश की न्यायपालिका से अपनी की गई है कि, उन्हें स्वनिर्वासन से स्वदेश वापस लाकर, उनके अपराधों के लिए उन्हें सजा देना चाहिए। इस दौरान पाकिस्तान में नवंबर वर्ष 2007 में आपातकाल लागू करने, जजेस को पकड़ने व उनकी शक्तियों को सीमित करने हेतु देशद्रोह का आरोप लगाया गया है।

नवाज शरीफ ने कहा है कि, यदि वे दोषी बताए जाते हैं तो फिर, उन्हें मृत्युदंड दिया जा सकता है। नवाज शरीफ का कहना था कि, परवेज मुशर्रफ विदेश में फरार हो गए हैं वे, वहां छिप गए हैं इससे लगता है कि, वे कायर हैं। उल्लेखनीय है कि मुशर्रफ पर पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या करवाने का कथित आरोप लगाया गया था।

कहा गया था मगर, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है। दूसरी ओर नवाज शरीफ अपने परिवार के साथ, आय से अधिक संपत्ती के मामले का सामना कर रहे हैं। उन्हें अयोग्य करार देकर पद से हटा दिया गया है। नवाज शरीफ पर पनामा पेपर्स लीक मामले में कार्यवाई की गई।उल्लेखनीय है कि नवाज शरीफ को कई बार राजनीतिक विरोध का सामना तक करना पड़ा था। नवाज शरीफ के विरोधी, पनामा पेपर मामला सामने आने के बाद अधिक सक्रिय रहे। 

ननकाना साहिब यात्रा रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 10 जनवरी

हाफिज के मंच पर फलस्तीनी राजदूत, भारत भड़का

अब चीन की नजर चाबहार पोर्ट पर

पाकिस्तान में शरीफ बंधुओं की खुली पोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -