शरीफ को है कश्मीर के पाकिस्तान में शामिल होने का इंतजार

शरीफ को है कश्मीर के पाकिस्तान में शामिल होने का इंतजार
Share:

मुजफ्फराबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा। जो नवाज शरीफ भारत से चर्चा और दोस्ती की बात करते थे वे अब कश्मीर को पाकिस्तान में शामिल किए जाने की बातें करने लगे हैं। लगता है उन्हें पाकिस्तान में सत्ता के तख्ता पलट का इंतजार सता रहा है। उन्होंने कहा कि वे उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जिस दिन कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा बन जाएगा। नवाज शरीफ पाकिस्तान के कब्जे वाले आजाद कश्मीर के विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की जीत के मौके पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

नवाज शरीफ ने कश्मीर के लोगों को संबोधित किया। नवाज शरीफ ने कश्मीरियों से कहा कि भारत के कब्जे वाले कश्मीर में आजादी हेतु उनकी जान कुर्बान कर रहे लोगों को भूलना नहीं चाहिए। दरअसल पाक अधिकृत कश्मीर में पीएमएल - एन अगली सरकार बनाने हेतु तैयार हैं उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान पर जबरन ही आतंकवाद के आरोप लगा रहा है।

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में स्वाधीनता हेतु अपनी जान कुर्बान करने वालों को उन्होंने सर आंखों पर लेने की बात कही और कहा कि इन लोगों को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को प्रशिक्षण नहीं दे रहा है। पाकिसतान तो अलगाववादी अभियान को राजनयिक व नैतिक समर्थन दे रहा है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -