ठाकरे की बायोपिक का टीज़र रिलीज़, नवाज़ुद्दीन का शानदार लुक
ठाकरे की बायोपिक का टीज़र रिलीज़, नवाज़ुद्दीन का शानदार लुक
Share:

बॉलीवुड में नेचुरल एक्टिंग के धनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नई पेशकश के साथ जल्द ही परदे पर आने के लिए तैयार हो गए हैं. ऊर्दू लेखक मंटो की बायोपिक करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बायोपिक नजर आने वाले हैं और इसका फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर आ रहे हैं.

अफवाहों से पता चला था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं, लेकिन टीजर आने के बाद सबके मुँह पर ताले लग गए. शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और वह पूरी तरह से बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं.

'ठाकरे' नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है. टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है. जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है.

 

इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं. इस टीजर को देखने के बाद बाला साहेब के रोल के लिए नवाजुद्दीन को चुना जाना राइट चॉयस लग रहा है. उनके इस तरह के गेटअप को देखकर, उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. फिल्म 23 जनवरी को बाला साहेब के जन्मदिवस के मौके पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कौन है सनी लियोन की आदर्श अदाकारा

जानिए स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बारे में

विरूष्का को दिया पीएम मोदी ने आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -