‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं... ये एक्टर करने वाले थे चांद नवाब का रोल, इस कारण नहीं बनी बात

‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं... ये एक्टर करने वाले थे चांद नवाब का रोल, इस कारण नहीं बनी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ‘बजरंगाई भाईजान’ है. उन्होंने अपने करियर में 70 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है, मगर इस फिल्म से ज्यादा अब तक उनकी किसी भी फिल्म ने कमाई नहीं की है. फिल्म की कहानी, उसमें दिखाई दिए स्टार्स, उनके किरदार, सबकुछ लोगों के दिलों को घर कर गया था. सलमान तो इस फिल्म के कारण ख़बरों में रहे ही थे, मगर इस फिल्म में एक ऐसा भी किरदार था, जो जमकर वायरल हुआ था. वो किरदार है रिपोर्टर चांद नवाब का.

चांद नवाब का किरदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अदा किया था. रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग करते हुए चांद नवाब का सीन बहुत अधिक वायरल हुआ था. आज भी उस सीन पर मीम्स बनते रहते हैं. नवाज वो भूमिका निभाकर भले ही छा गए थे. हालांकि, वो उस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे, बल्कि निर्माता किसी दूसरे एक्टर को उस किरदार में लेना चाहते थे. रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पहले वो किरदार इमरान हाशमी करने वाले थे. 

बताया जाता है कि उस किरदार के लिए उन्हें साइन भी कर लिया गया था. हालांकि, फिर वो फिल्म से बाहर हो गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार, इमरान ने फिल्म इसलिए नहीं की थी, क्योंकि उन्हें लगा था कि उनकी भूमिका बहुत छोटी है. रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये था तथा इसने बजट से 10 गुना ज्यादा कमाई की थी. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 922.17 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी के साथ ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

रणबीर कपूर की फिल्म में काम करने से पहले क्यों डरे हुए थे विक्की कौशल?, खुद बताई ये वजह

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद 'मिस्ट्री मैन संग नजर आई मलाइका, मना रहीं वेकेशन

सोनाक्षी ने शेयर की नई पोस्ट, पति जहीर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -