अवनीत कौर संग KISS पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'वो हमारे बीच नहीं हुआ था'
अवनीत कौर संग KISS पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'वो हमारे बीच नहीं हुआ था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अवनीत कौर के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में काम किया है। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब दोनों के बीच के उम्र के फासले को लेकर बहुत चर्चा हुई थी। वहीं फिल्म में दोनों का किसिंग सीन भी था जिसको लेकर बहुत नकारात्मक कमेंट्स भी आए। उस समय तो नवाजुद्दीन ने अधिक कुछ नहीं बोला था, मगर अब नवाजुद्दीन ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन, भारती सिंह के पॉडकास्ट में गए थे तथा इस के चलते भारती ने मजाक में किसिंग सीन को लेकर पूछा कि क्या उन्हें ऐसे सीन करने में शरम आती है? नवाजुद्दीन इस पर जवाब देते हैं कि यदि स्क्रिप्ट की डिमांड है किसिंग सीन तो मुझे करने में परेशानी नहीं है। मैं परफॉर्म करूंगा। फिर नवाजुद्दीन ने अवनीत के साथ किसिंग सीन को लेकर ट्रोलिंग पर कहा कि वो जो किस हुआ था वो किरदारों के बीच हुआ था, एक्टर्स के बीच में नहीं।

फिर भारती बोलती हैं कि वह तो हर्ष को कभी किसी दूसरे को किस करते हुए नहीं देख सकतीं, वो तो सोच भी नहीं सकतीं। इसके चलते भारती यह भी बोलती हैं कि कपिल शर्मा ने एक बार उन्हें बताया था कि नवाजुद्दीन भले ही स्क्रीन पर सीरियस किरदार निभाते हैं, मगर वह बहुत फनी हैं। वही बात यदि नवाजुद्दीन की फिल्मों की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म रौतू का राज रिलीज हुई है। फिल्म थिएटर पर नहीं बल्कि जी5 पर रिलीज हुई है। अब वह अद्भुत और नूरानी चेहरा में दिखाई देंगे।

'कुछ लोगों से मैं नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए', लव सिन्हा ने बताई बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की वजह

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने वाले थे आरोपी, चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

'रोल के बदले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा', कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -