घुमन्तु पशुओं की हत्या करने निकले थे नाजिम और उसके दो साथी, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, छुरी, कुल्हाड़ी और तमंचा बराबद

घुमन्तु पशुओं की हत्या करने निकले थे नाजिम और उसके दो साथी, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, छुरी, कुल्हाड़ी और तमंचा बराबद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक गोतस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान नाजिम के रूप में हुई है। नाजिम को पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद पकड़ा, जबकि उसके दो साथी शकील और मोनिश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि नाजिम और उसके साथी घुमंतू पशुओं की हत्या की योजना बना रहे थे। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने 21 अगस्त को विक्रमपुर चरसौरा मोड़ पर घेराबंदी की। जब पुलिस ने संदेह के आधार पर एक टेंपो को रोकने की कोशिश की, तो तस्कर वहां से भागने लगे। इसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने उनका पीछा किया, जिस दौरान तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें नाजिम के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। उसके दो साथी इस दौरान भागने में कामयाब रहे।

पुलिस ने नाजिम के पास से एक तमंचा, कारतूस, मांस काटने के उपकरण, रस्सा, लकड़ी का गुटका और टेंपो बरामद किया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि नाजिम पर पहले से ही 25,000 रुपये का इनाम था और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही उसके फरार साथियों को भी पकड़ने की कोशिश कर रही है। बदायूं पुलिस ने इस घटना के बारे में ट्वीट करके भी जानकारी दी है।

शर्मनाक! 70 वर्षीय बुजुर्ग का शख्स ने किया बलात्कार, फिर पंचायत ने लगाई कीमत और...

डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया नर्स का बलात्कार, पीड़िता की हालत बिगड़ी

आदिवासी हवलदार की हत्या कर भागा शाहीद, शमीम ने छिपाया, अब दोनों धराए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -