CAB विरोध: जामिया हिंसा में 30 पुलिसकर्मी घायल, 1 ICU में भर्ती, क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच

CAB विरोध: जामिया हिंसा में 30 पुलिसकर्मी घायल, 1 ICU में भर्ती, क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच
Share:

नई दिल्ली: काफी समय से चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वही अभी अभी यह खबर मिली है कि दक्षिण दिल्ली इलाके में बीते रविवार यानी 15 दिसंबर 2019 को शाम से शुरू हुआ प्रदर्शन सोमवार को भी जारी है. वहीं, सुरक्षा के बाबत दिल्ली पुलिस ने जामिया मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही पर रोक लगी दी है. 

जामिया हिंसा में 30 पुलिसकर्मी घायल, एक ICU में भर्ती क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने सोमवार दोपहर पत्रकार वार्ता कर जामिया हिंसा को लेकर पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि जामिया हिंसा की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दो गई है. साथ ही छात्रों से अपील की है कि वे किसी अफवाह पर ध्यान ने दें. क्राइम ब्रांच हर एंगल से मामले की जांच करेगी.

वहीं इस बात कि पुष्टि कि गई है कि उन्होंने दावा किया कि जामिया हिंसा के दौरान मोर्चा संभालने वाले 30 पुलिस कर्मी घायल हैं और एक अस्पताल के आइसीयू में भर्ती है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.  वहीं, एसएचो को गंभीर चोटें आई हैं. जंहा इस मामले में दो एफआइआर दर्ज की गई है. वहीं, सोमवार को भी जामिया के बाहर छात्रों के साथ स्थानीय लोग भी प्रदर्शन में शामिल हैं. वहीं, दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में भी बड़ी संख्या में लोग जमा हैं.

लक्ष्य सेन ने जीता बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय चैलेंज का पांचवां सीजन

जामिया और अलीगढ़ हिंसा मामला में सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -