'NDA सरकार चलाने का जमावड़ा नहीं, बल्कि राष्ट्र प्रथम की सोच वालों का समूह..',संसदीय बैठक में बोले पीएम मोदी
'NDA सरकार चलाने का जमावड़ा नहीं, बल्कि राष्ट्र प्रथम की सोच वालों का समूह..',संसदीय बैठक में बोले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से NDA का नेता चुन लिया गया है, इसका प्रस्ताव रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रखा था, जिसे सभी ने खुला समर्थन दिया। इसके बाद पीएम मोदी ने NDA सांसदों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि, ''मेरे लिए खुशी की बात है कि इतने बड़े समूह को आज मुझे यहां स्वागत करने का मौका मिला है। जो साथी विजयी होकर आए हैं वो सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं, लेकिन जिन लाखों कार्यकर्ताओं ने दिन-रात परिश्रम किया है। इतनी भयंकर गर्मी में हर दल के कार्यकर्ता ने जो पुरुषार्थ और परिश्रम किया है, मैं आज उनको सिर झुकाकर नमन करता हूं।'' 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, मेरा सौभाग्य है कि मुझे एनडीए के नेता के रूप में आप सभी साथियों ने सर्वसम्मति से चुनकर एक नया दायित्व दिया है। मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं। हिंदुस्तान के इतने महान लोकतंत्र की ताकत देखिए कि एनडीए को आज देश के 22 राज्यों में लोगों ने सरकार बनाकर उनको सेवा करने का मौका दिया है। हमारा ये अलायंस सच्चे अर्थ में भारत की आत्मा है। उन्होंने कहा कि, मैं अपने निजी जीवन में जिम्मेदारी का भाव महसूस करता हूँ। मैं जीवन में हमेशा जिस चीज पर जोर देता हूँ, वह है 'विश्वास'! आपने मुझे 2019 में अपना नेता चुना। और आज भी, 2024 में, आपके चुने हुए नेता के रूप में यहाँ खड़े होकर, मुझे लगता है कि हमारे बीच 'विश्वास का पुल' बहुत मजबूत, बहुत मजबूत रहा है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, हिंदुस्तान की राजनीतिक इतिहास में और हिंदुस्तान की राजनीति के गठबंधन के इतिहास में pre poll alliance इतना सफल कभी भी नहीं हुआ है, जितना की एनडीए हुआ है। एनडीए के सत्ता प्राप्त करने का या सरकार चलाने का कुछ दलों का जमावड़ा नहीं है। ये राष्ट्र प्रथम की मूल भावना से नेशन फर्स्ट के प्रति कमिटेड, वैसा ये समूह है। 
 
क्या 10 साल से खाली पड़े इस महत्वपूर्ण पद पर बैठेंगे राहुल गांधी ? कांग्रेस नेता कर रहे आग्रह

NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video

'सबको पता है मैं हारा या हराया गया हूं', बोले उपेंद्र कुशवाहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -