नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच
नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच
Share:

नीलक्कुयिल के हालिया एपिसोड में , स्वाथी कस्तूरी से आदिथ्यान के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं। वह कहती है कि आखिरकार अदथ्यान को कस्तूरी के प्यार का एहसास हो गया है। स्वाथी की बातों से कस्तूरी आश्चर्यचकित हो जाती है। स्वाथी का यह भी कहना है कि आदित्यान जल्द ही कस्तूरी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे। रानी वार्तालाप को सुनती है और परेशान हो जाती है। वह सोचती है कि आदित्यन उसे क्यों चोट पहुँचा रहा है।

इसके बाद में, रानी अदित्यान से मिलती है और दोनों एक बड़े तर्क में समाप्त हो जाते हैं। रानी का कहना है कि उन्होंने कस्तूरी के साथ रहने की अदिति की गुप्त योजना का एहसास किया है। अदित्यान जवाब देता है कि उसने रानी के साथ धोखा नहीं किया है, फिर भी उसने कहा कि वह जानता है कि कौन किसको धोखा दे रहा है। वासंती और मालती रानी के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं। मलाथी का कहना है कि कौस्तुभम में मुद्दों को हल करने के लिए उन्हें पहल करनी चाहिए। इसके अलावा वे रानी से मिलते हैं और पूछते हैं कि क्या रानी ने गर्भपात का कारण बनने वाली हानिकारक दवा ली है। रानी भावनात्मक रूप से उसी का खंडन करती है। बाद में, वासंती और मालती ने असली अपराधी को खोजने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

वही स्वाथी ने चर्चा और आतंक पर काबू पा लिया कि क्या वह जल्द पकड़ी जाएगी। वह अपने दोस्त को बुलाती है और उसे बचाने के लिए अनुरोध करती है। दूसरी ओर, रोशन पार्थसारथी पाता है और अदितान को सूचित करता है। वह यह जानकर आश्चर्यचकित हो जाता है कि पार्थसारथी आदित्यान का मित्र है। इस बीच, अदित्यान उस स्थान पर पहुंचता है और पार्थसारथी से मिलता है। वह तर्क के बारे में पूछता है कि पार्थसारथी रानी के साथ थे। पार्थसारथी ने जवाब दिया कि शरण ने रानी से शादी करने के लिए अपनी बेटी को तलाक दे दिया है। पार्थसारथी के शब्दों से आदित्यन बिखर जाता है।

बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी

bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर

मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -