नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे
नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचलित शो नीलकक्क्युइल के अभी हाल ही के एपिसोड में , रानी शैरी से परेशान लगती है। वह कहती है कि वह दुखी है कि शैरी भी उस पर विश्वास नहीं कर रही है। इसके बाद में शैरी शरथ से मिलता है और थरवाडु जाने के लिए उसका सामना करता है। इस बीच, रानी शाहना से मिलने के लिए घर से निकल जाती है। वही शरथ कौस्तुभम को छोड़ने के लिए उस पर चिल्लाता है। उनका कहना है कि यह उनके लिए शर्म की बात है कि उनकी बेटी का अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। 

इसके साथ रानी शरथ की बातों की उपेक्षा करती है और घर छोड़ देती है। यह देखते हुए, राधमनी कहती है कि अब वह यह भी मानती है कि रानी का विवाहेतर संबंध है।कौस्तुभम में, मलाथी ने रवि से शिकायत की कि रानी घर छोड़ने के बाद कस्तूरी के करीब हो रही है। आदी बातचीत में बाधा डालता है और कहता है कि वह रानी से बदला लेने के उद्देश्य से ऐसा कर रहा है।
बाद में, कप्तान ने तलाक के मामले के बारे में आदि से सवाल किया।

यदि बात क जाए तो वह रानी से आदि के खिलाफ तलाक दर्ज करने के कारण के बारे में पूछती है। बालन बातचीत में बाधा डालता है और कहता है कि रानी के विवाहेतर संबंध हैं। बालन की बातों से कैप्टन चकनाचूर हो जाता है।दूसरी ओर, रानी शाहना से मिलती है और घटना की जानकारी देती है। शाहन ने कौस्तुभम को छोड़ने के लिए उसकी आलोचना की। इस बीच, आदि और रोशन एक ही रेस्तरां में पहुंचते हैं। आदि रानी को नोटिस करती है लेकिन प्रतिक्रिया नहीं देती है। बाद में, शहाना उसे प्रभावित करने के लिए आदि के होटल के बिल का भुगतान करती है। लेकिन, आदि उसी जगह के लिए रेस्तरां के वेटर को बाहर ले जाता है और जगह छोड़ देता है।

मेंटर आशिमा मनोज का कहना है की छूटे हुए प्रतियोगियों को महत्वपूर्ण टिप्स दिए जाते है

Manjil Virinja Poovu : अंजना ने पुरे मन और श्रद्धा से मनु की देखभाल की

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -