अपने पोते के स्कूल पहुंची नीता जेह को सुनाई पेपा पिग की कहानी

अपने पोते के स्कूल पहुंची नीता जेह को सुनाई पेपा पिग की कहानी
Share:

नीता अंबानी अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने प्यारे पोते पृथ्वी अंबानी के स्कूल जाने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में नीता अंबानी मुंबई के बांद्रा स्थित नीता मुकेश अंबानी जूनियर स्कूल (NMAJS) पहुंचीं, जहां उनका पोता पृथ्वी पढ़ता है। वहां उन्होंने न सिर्फ पृथ्वी से मुलाकात की बल्कि अन्य बच्चों के साथ भी समय बिताया।

क्लास में बच्चों को सुनाई 'पेप्पा पिग' की कहानी

नीता अंबानी की स्कूल में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह छोटे-छोटे बच्चों के साथ क्लास में बैठी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में नीता अंबानी 'पेप्पा पिग' की कहानी बच्चों को पढ़ती दिखाई दीं। क्लास के बच्चे उनकी कहानी को बड़े ध्यान से सुन रहे थे, जिसमें करीना कपूर के बेटे जेह अली खान भी शामिल थे।

जेह अली खान से की मुलाकात

कहानी सुनाने के बाद नीता अंबानी ने जेह अली खान से मुलाकात की और उनसे हाथ भी मिलाया। यह तस्वीरें देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

लंच टेबल पर बच्चों संग समय बिताया

नीता अंबानी न सिर्फ बच्चों को कहानियां सुनाने में व्यस्त रहीं, बल्कि उनके साथ लंच टेबल पर बैठकर खाना खाते हुए भी देखी गईं। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ खुलकर बातचीत भी की।

स्कूल में एक खास दिन

स्कूल की तरफ से भी इन खास पलों को सोशल मीडिया पर साझा किया गया। पोस्ट में लिखा गया, "गुरुवार, 3 अक्टूबर, #NMAJS अर्ली इयर्स कैंपस में एक बेहद खास दिन था क्योंकि हमारी चेयरपर्सन श्रीमती नीता अंबानी अचानक हमारे पास आईं।"

पृथ्वी अंबानी और जेह अली खान

बता दें कि पृथ्वी अंबानी, नीता और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता का बेटा है। पृथ्वी और जेह अली खान, जो कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे हैं, दोनों इस स्कूल में सहपाठी हैं।

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -