19 साल पुराने घर को छोड़ते हुए भावुक हुईं नेहा धूपिया, कही ये बात

19 साल पुराने घर को छोड़ते हुए भावुक हुईं नेहा धूपिया, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी है। वह अब अपनी अच्छी दोस्त सोहा अली खान की नई पड़ोसी भी बन चुके है। उन्होंने अपने पुराने घर को अलविदा भी बोल दिया है, जहां उन्होंने अपने जीवन के लगभग 19 वर्ष बिताए। अपनी यादों को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा और भावनात्मक नॉट भी लिख दिया है।

नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी जगह से फोटोज की एक श्रृंखला पोस्ट की जहां पार्टियों की मेजबानी से लेकर अपनी गोद भराई का जश्न सेलिब्रेट तक, अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने की कई फोटोज भी शेयर कीं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने एक लंबा और भावनात्मक कैप्शन भी दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि हां यह एक सच्ची स्टोरी है, एक जगह जिसे मैंने अपने जीवन के लगभग 19 वर्ष तक घर कहा था। अलविदा कहना सबसे कठिन सभीत हुआ है। हर कमरा, हर तरफ, हर दीवार, हर नुक्कड़, हर कोने में बताने के लिए एक कहानी है। इस जगह को मैंने घर कहा, मुझे बड़े होते देखा, हंसते, रोते हुए इस घर ने देखा। एक्ट्रेस ने आगे इस बारें में बोला है कि मुझे अभी भी 23 वर्ष की उम्र याद है, जैसे ही मैं इस छोटे से घर से चली गई , मुझे पता था कि मैं इसे हमेशा के लिए अपना कहूंगी और हम उस वादे पर टिके थे। अब मैंने नया घर लिया है।

सनी देओल के बेटे ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्द ही करने जा रहे शादी

इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान

सगाई की खबरों के बीच IPL देखने पहुंचे राघव और परिणिति

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -