आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने कर ली हैं शादी!, इस वीडियो में हुआ खुलासा

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने कर ली हैं शादी!, इस वीडियो में हुआ खुलासा
Share:

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. ये सारा किस्सा 'इंडियन आइडल 11' के सेट से शुरू हुआ था. सेट पर दोनों के पैरेंट्स शगुन के साथ शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे गए थे. तब दोनों के परिवार ने साथ मिलकर 14 फरवरी शादी की डेट फिक्स कर दी थी. इस डेट पर शो के जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने भी सहमति जताई थी. अब आदित्य और नेहा की शादी हो गई है. जिसका वीडियो सामने आ गया है. नेहा और आदित्य की शादी 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर ही हुई. इस दौरान नेहा पिंक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दी. वहीं आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि शो के जज स्टेज पर आते हैं. मंडप सजता है. सारे कंटेस्टेंट बराती बनते हैं. नेहा और आदित्य के लिए जयमाला लाया जाता है.  

आपको बता दें कि आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी में हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया भी पहुंची थीं. उन्होंने शो में सरप्राइज विजिट किया. वो आदित्य और नेहा के लिए गिफ्ट लेकर भी पहुंची थीं. सोनिया की सेट से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये एपिसोड अब 14 फरवरी को टेलिकास्ट होने वाला हैं. जिसमें दर्शक नेहा और आदित्य की शादी होते हुए देखेंगे. बता दें कि यह सारा किस्सा 'इंडियन आइडल 11' की टीआरपी को भुनाने के लिए रचा गया. नेहा और आदित्य की शादी का खेल रचने के बाद से शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है. हर एपिसोड में कोई ना कोई रस्म होती दिखी. वहीं नेहा और आदित्य एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते भी दिखाई दिए. दोनों की शादी सच में नहीं हुई है. हालांकि आदित्य और नेहा के फैंस शादी की इन खबरों को सच मानने लगे थे. जिन पर आदित्य के पिता उदित नारायण ने सफाई भी दें दी थी.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा, 'आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते. अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को सूचित करता. लिंक-अप और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए हैं. नेहा बहुत अच्छी लड़की है. हमें उसे अपनी बहू स्वीकार करने में जरा भी हिचक नहीं होगी.'

BB13 : रश्मि देसाई इन किरदारों में ढलकर बनी टेलीविजन की सबसे महंगी अभिनेत्री

हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो

BB13 : एंकर ने पूछा सिद्धार्थ से शादी का सवाल तो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -