तलाक के बाद भी कौन उठाता है करिश्मा और बच्चों का खर्च, जानिए पूरी खबर

तलाक के बाद भी कौन उठाता है करिश्मा और बच्चों का खर्च, जानिए पूरी खबर
Share:

करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में गिना जाता है, जिन्होने अपनी बला की सुंदरता और दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है । 90 के दशक की वह सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। करिश्मा अब 46 वर्ष की हो चुकी हैं। मुंबई में वो अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ अपना गुजर बसर कर रही है। यह बात तो सभी को पता होगी की अभिनेत्री लंबे वक्त से  फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हांलाकि हाल ही में वो वेब सीरिज़ 'मेंटलहुड' में दिखाई दी थी।

लेकिन एक सवाल लोगों के ज़हन में अक्सर आता है कि इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव ना होने के बाद भी करिश्मा लग्ज़री लाइफस्टाइल कैसे मैंटेन करती हैं? उनके बच्चों का लाखों का खर्च कौन उठाता है? हम बता दें कि करिश्मा से तलाक के बावजूद उनके एक्स-हस्बैंड संजय कपूर अपने बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं। उनका सारा खर्च संजय कपूर उठा रहे है।  करिश्मा का मूवी करियर जितना कामयाब रहा, उनकी निजी ज़िंदगी उतनी ही असफल। प्यार में करिश्मा ने कई बार दिल तुड़वाया। और जब शादी की तो वहां भी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। करिश्मा को नाकाम शादी का दर्द झेलना पड़ा। पति से बच्चों की कस्टडी हासिल करने के लिए लंबी कानूनी जंग लड़नी पड़ी। करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हुए 4 वर्ष का समय बीत चुका है। हांलाकि वो 2014 में ही अपने पति से अलग होकर मुंबई में रहने लगी थीं। करिश्मा को इंडस्ट्री में परफेक्ट सिंगल मॉम कहा जाता है, जो अपने बच्चों की परवरिश बेहद शानदार तरीक से कर रही हैं।

शायद आपको इस बात से हैरानी होगी कि बच्चों की फाइनेंशियल जरुरतें पूरी करने की जिम्मेदारी संजय कपूर पर है। संजय और करिश्मा के तलाक को बॉलीवुड के सबसे मंहगे तलाक में गिना जाता है। संजय कपूर को तलाक के बाद करिश्मा को बतौर एलिमनी मोटी रकम देनी पड़ी थी। करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ खार(Khar) के जिस फ्लैट में रहती हैं वह संजय से तलाक के बाद करिश्मा को मिला था। वह फ्लैट संजय कपूर के पिता का था। जानकारी के अनुसार, संजय ने अपने दोनों बच्चों के नाम से 14 करोड़ के बॉन्ड खरीदे, जिसका ब्याज प्रति महीने 10 लाख रुपए करिश्मा को मिलता है। करिश्मा कपूर के दोनों बच्चें देश के सबसे महंगे स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल'में पढ़ते हैं। बच्चों की पढ़ाई और रहन-सहन पर होने वाले खर्चे की ज़िम्मेदारी भी संजय कपूर के पास ही है। समायरा और कियान छुट्टियों में अक्सर अपने पापा के पास रहने के लिए दिल्ली भी जाते हैं। वह विदेश में पापा संग छुट्टियां बिताने के लिए भी जाते हैं।

कंगना रनौत का इरा खान पर तंज, कहा- तो क्या आमिर खान और मां रीना के तलाक के चलते डिप्रेशन का शिकार हुईं

अब IAS बनने में छात्रों की मदद करेंगे सोनू सूद, अपनी माँ के नाम से शुरू की स्कॉलरशिप

रामायण देखते हैं तैमूर अली खान, इस कैरेक्टर से करते हैं खुद की तुलना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -