मामी के प्यार में कातिल बना भांजा, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
मामी के प्यार में कातिल बना भांजा, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली के हाजीपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक का चाकू से गोद-गोदकर क़त्ल कर दिया गया. इतना ही नहीं युवक के सिर और आंख पर भी कई बार चाकू से हमला किया. इतनी बर्रबरता और हमला करने से युवक की मौत हो गई. युवक के क़त्ल से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है. युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

स्टेशन के पीछे नौरंगाबाद तलाब से एक युवक का शव बरामद किया गया है. पोखर में शव प्राप्त होने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव प्राप्त होने की खबर से आसपास के लोगों की भीड़ तलाब के पास जुट गई. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक युवक सुनील कुमार के भाई ने पुलिस को दी गई खबर में बताया कि आरोपी भगना हमारी बहन का बेटा है. जब वह 3 वर्षों का था तब मां उसे अपने साथ लेकर आईं थीं तथा उसे खिला-पिलाकर बड़ा किया. बड़े होने पर अपराधी बोलने लगा कि उसे मामी से शादी करनी है, ये बात उसने अपनी मामी को भी बताई. मामी ने इंकार कर दिया तथा बोली कि उसका पति है और वह शादीशुदा है. मामी से शादी करने के लिए अपराधी ने अपने मामा की जान लेने का फैसला लिया.

तलाब के पास उसने मामा को रेलवे लाइन के किनारे पोखर के पास गर्दन, आंख सिर में चाकू मारा, जिसकी वजह से मामा की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के भाई ने बताया कि सुनील कुमार कबाड़ी एवं बोतल बिनने का काम करता है. उन्होंने बताया कि कुछ सप्ताह पहले ही उनकी मां की मौत भी हो गई थी. सुशील की हत्या की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की तहकीकात की तथा पूछताछ के लिए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

मशहूर कथावाचक ने लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सिरफिरे ने लड़की को सरेआम घोंपा चाकू, चौंकाने वाला है मामला

तेलंगाना के दिग्गज कांग्रेस नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का निधन, सहयोगियों ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -