मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक विवाहिता की हत्या के मामले ने सनसनी मचा दी है। हत्या का आरोप मृतका के पति एवं उसकी प्रेमिका मामी पर लगा है। पति ने अपनी पत्नी को तेजाब पिलाने के पश्चात् उसका गला घोटकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे कोसी नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने अपराधी पति और मामी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही यह घटना नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर बैसी की है। फैयाज नामक युवक की 2 वर्ष पहले शबनम खातून से शादी हुई थी, जो कि खरीक थाना क्षेत्र की निवासी थी। शादी के कुछ वक़्त पश्चात् शबनम को शक हुआ कि उसके पति का अवैध संबंध उसकी मामी रीना खातून से है। इस बारे में शबनम ने विरोध जताया, फिर पति और मामी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने शबनम को ससुराल में रखने के बदले एक लाख रुपये की मांग भी की। परिजनों को जब शबनम की हत्या की खबर प्राप्त हुई, तो वे दंग रह गए। 4 अगस्त को शबनम की मां शमीमा को सूचित किया गया कि फैयाज और रीना ने उनकी बेटी का क़त्ल कर शव को गायब कर दिया है। फिर घरवालों ने रंगड़ा थाना जाकर मुकदमा दर्ज कराया।

नवगछिया SDOP ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अपराधी फैयाज एवं रीना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के चलते फैयाज और रीना ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया, शबनम को तेजाब पिलाया गया तथा फिर उसका गला घोटकर क़त्ल कर दिया गया। शव को कोसी नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एसिड की बोतल भी बरामद कर ली है। दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -