अनंत अंबानी के रिसेप्शन में छाया भतीजा पृथ्वी, वायरल हुआ VIDEO

अनंत अंबानी के रिसेप्शन में छाया भतीजा पृथ्वी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 12 जुलाई को सात फेरे लिए. शादी के बाद शुभ आशीर्वाद और रिसेप्शन पार्टी हुई. 15 जुलाई को पैपराजी एवं रिलायंस फैमिली के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. मर्चेंट और अंबानी परिवार ने सभी का तहे दिल से शुक्रिया व्यक्त किया.

फंक्शन में श्लोका मेहता एवं आकाश अंबानी के बेटे पृथ्वी ने अपनी मासूमियत से लाइमलाइट लूटी. उन्होंने कुछ ऐसा किया कि पूरा परिवार हंसने लगा. अपने प्यारे पोते पृथ्वी को दादी नीता अंबानी स्टेज पर बुलाती हैं. नन्हे पृथ्वी उत्साह में जोर से भागकर स्टेज पर आते हैं. मगर तभी वो फिसल जाते हैं. फिर तुरंत खड़े उठते हैं. दादी से माइक लेते हैं तथा मेहमानों को हैलो, जय श्री कृष्णा बोलते हैं.

स्टेज पर पृथ्वी की शरारत एवं मासूमियत देख पूरा अंबानी परिवार हंसने लगता है. पृथ्वी की क्यूटनेस पर प्रशंसक फिदा हो रहे हैं. ब्लू कुर्ता एवं पायजामे में वो हैंडसम लगे. मालूम हो, श्लोका और आकाश दो बच्चे के पेरेंट्स हैं, पृथ्वी और वेदा. दिसंबर 2020 में पृथ्वी का जन्म हुआ था. बेटी वेदा मई में 1 वर्ष की हुई है. श्लोका-आकाश की शादी 2019 में हुई थी.

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अदाकारा रकुल प्रीत सिंह का भाई, बरामद हुई 2.6kg कोकीन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -