इंटरनेट पर लीक हुआ नेताजी का युवती के साथ प्राइवेट वीडियो, पार्टी ने किया बाहर

इंटरनेट पर लीक हुआ नेताजी का युवती के साथ प्राइवेट वीडियो, पार्टी ने किया बाहर
Share:

उदयपुर: राजस्थान में उदयपुर देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खां को भारतीय जनता पार्टी ने उनके पद से हटा दिया है। यह कार्रवाई एक लड़की के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के पश्चात् की गई। दूसरी ओर, नत्थे खां ने वीडियो में नजर आ रही महिला को अपनी पत्नी बताया है। इस वीडियो ने सियासी गलियारों में हंगामा मचा दिया है।

वीडियो 9 सितंबर की रात लगभग 10 बजे कुराबड़ बंबोरा क्षेत्र के एक व्हाट्सएप ग्रुप में बुजुर्ग नत्थे खां के मोबाइल नंबर से साझा किया गया था। ग्रुप के सदस्यों ने इसकी जानकारी तुरंत नत्थे खां को दी, मगर तब तक कई सदस्यों ने वीडियो को डाउनलोड कर शेयर कर दिया था। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने की जानकारी प्राप्त होने पर नत्थे खां ने एक बयान जारी कर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि वीडियो में उनकी पत्नी के साथ संवाद हो रहा था तथा यह उनका व्यक्तिगत जीवन है।

नत्थे खां ने बताया कि समाजसेवी होने के नाते उनके घर पर कई लोगों का आना-जाना लगा रहता है। किसी ने उनके मोबाइल से वीडियो को वायरल कर दिया, जो कि शर्मनाक है तथा इसकी तहकीकात की जाएगी। खां ने आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने एवं उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करने के लिए यह प्रयास किया गया है। वे अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी में नत्थे खां की छवि एक प्रभावशाली नेता की रही है। बीते 10 वर्षों में निरंतर तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी। सियासत में नत्थे के परिवार का भी बहुत दबदबा रहा है। 2015 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर उनकी बहू आसमां खान कुराबड़ से पंचायत समिति की सदस्य बन चुकी हैं तथा ग्राम प्रधान भी रह चुकी हैं। हालांकि, वीडियो वायरल होने के पश्चात् नत्थे खां को उनके पद से हटा दिया गया है।

'सील की जाएगी अवैध निर्माण वाली मस्जिद', मंडी में हंगामे के बाद डिप्टीकमिश्नर का ऐलान

किसानों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये ऐलान

सरकार का बड़ा तोहफा, वेतन में की 46 फीसदी की वृद्धि, इन्हे मिलेगा लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -