एल्विश यादव पर मंडराया नया 'खतरा', जाँच के लिए लैब भेजा गया मोबाइल

एल्विश यादव पर मंडराया नया 'खतरा', जाँच के लिए लैब भेजा गया मोबाइल
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार कर नोएडा पुलिस ने बीते दिनों कई घंटों की पूछताछ की थी। वहीं, अब एल्विश यादव एवं उसके 2 साथियों के मोबाइल फोन को गाजियाबाद के निवाड़ी स्थित लैब में जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस को एल्विश यादव के मोबाइल फोन से की गई चैट, फोटो एवं वीडियो डिलीट करने का अंदेशा है।

पुलिस ने एल्विश यादव के मोबाइल फोन का डाटा रिकवरी करने के लिए गाजियाबाद लैब में भेजा है। ऐसा कहा जा रहा है कि डाटा रिकवरी होने के पश्चात् रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। एल्विश यादव एवं उसके दोस्त विनय एवं ईश्वर के मोबाइल फोन को भी गाजियाबाद के फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि लैब रिपोर्ट आने के पश्चात् ही एल्विश एवं उसके अन्य दो साथियों के मोबाइल से रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के कई राज खुल सकेंगे। साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि तीनों के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने में 15 से 20 दिन तक का वक़्त लग सकता है।

रेव पार्टियों में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विव यादव को मार्च के माह में गिरफ्तार कर लिया था। एल्विश के साथ ही उसके दोस्त विनय एवं ईश्वर को भी पूछताछ के पश्चात् गिरफ्तार किया गया था। विनय एवं ईश्वर को जमानत मिलने के पश्चात् एल्विश यादव को भी अदालत से बेल मिल गई थी। चार्जशीट में नोएडा पुलिस की तरफ से बताया गया कि एल्विश यादव सांप रखने वाले सपेरों के संपर्क में था। एल्विश एवं उनके साथी दोस्त इन्हीं सपेरों से जहर लेकर रेव पार्टी में सप्लाई करते थे। एल्विश के कई वीडियो भी सामने आए थे। इन वीडियो में वह सांपों के साथ खेलते हुए नजर आ रहा था।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर हुई जंग की शुरुआत? जानिए पूरा मामला

नेहा कक्कड़ की शादी में आई दरार? पति ने किया खुलासा

सगाई के बाद टूटा इस कपल का रिश्ता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -