WhatsApp पर आया नया फीचर्स जानिए इस बार क्या है खास

WhatsApp पर आया नया फीचर्स जानिए इस बार क्या है खास
Share:

व्हाट्सऐप एक ऐसा ऐप है जिसे लोग मैसेज, वीडियो और फोटो भेजने के लिए बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करते हैं। समय के साथ, व्हाट्सऐप ने कॉल और वीडियो कॉल की सुविधा भी जोड़ दी है। अब, व्हाट्सऐप यूज़र्स के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने एक नया फीचर जोड़ा है।

नया लाइक फीचर

पहले, आप किसी के व्हाट्सऐप स्टेटस को देख सकते थे और जरूरत पड़ने पर उस पर रिप्लाई कर सकते थे। अब, व्हाट्सऐप ने इसमें एक नया फीचर ऐड किया है जो आपको स्टेटस को लाइक करने की सुविधा देगा। इस नए फीचर के तहत, स्टेटस के नीचे मौजूद रिप्लाई बटन के बगल में एक दिल के आकार का आइकन दिखेगा।

कैसे करें लाइक

व्हाट्सऐप स्टेटस के नीचे रिप्लाई के ऑप्शन के बगल में दिल का आइकन होगा। इस पर क्लिक करके आप किसी के स्टेटस को लाइक कर सकते हैं। लाइक करते ही दिल का रंग हरा हो जाएगा। इसके साथ ही, जिस यूजर का स्टेटस आपने लाइक किया होगा, वह जब अपने स्टेटस के व्यूज चेक करेगा, तो उसके स्टेटस पर हरे रंग का दिल इमोजी फ्लोट करेगा।

व्हाट्सऐप की अन्य सुविधाएं

व्हाट्सऐप पर आप केवल मैसेज ही नहीं भेज सकते, बल्कि वीडियो और वॉइस कॉल, ग्रुप चैट की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, व्हाट्सऐप पर भेजे गए मैसेज और कॉल्स को सुरक्षित रखने के लिए एंड-टू-एंड एनक्रिप्शन भी दिया जाता है। व्हाट्सऐप का उपयोग दुनियाभर में किया जा सकता है और यह एक लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म बन चुका है।

मोटोरोला ने लॉन्च किया नया फ्लिप फोन मोटो रेज़र 50

'विपक्ष मजबूत है, 50 लाख मुसलमान एकजुट हों ..', भगोड़े ज़ाकिर नाइक ने उगला जहर

इंटिमेट सीन से भरी हुई है बॉलीवुड की ये फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -