अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के रिश्ते को लेकर आई नई खबर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के रिश्ते को लेकर आई नई खबर
Share:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे तलाक लेने का सोच रहे हैं। जहां अभिषेक बच्चन केवल अपने परिवार के साथ नजर आते हैं, वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या दुबई गई थीं, जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या ने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी हुई है, जिससे सबका ध्यान उनकी ओर गया है।

दुबई में वायरल हो रहा वीडियो: वीडियो दुबई का है, जहां ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ SIIMA अवार्ड शो में शामिल होने गई थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या का ऑर्गनाइजर उनका स्वागत कर रहा है और एक फैन फूलों का बुके लेकर उनके पास आता है। ऐश्वर्या इस दौरान बहुत प्यारी लग रही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी हुई है, जिससे लोगों का ध्यान बार-बार उस ओर जा रहा है।

अभिषेक की रिंग भी उतरी: इससे पहले, जब अभिषेक बच्चन कई बार स्पॉट हुए थे, तो उन्होंने भी अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी थी। फैंस ने इसे तुरंत नोटिस किया और अभिषेक का वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

तलाक की खबरों का दौर: अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें काफी समय से चल रही हैं। इस कपल की शादी को 17 साल हो चुके हैं। तलाक की अफवाहें तब और जोर पकड़ गई थीं जब अनंत-राधिका अंबानी की शादी में अभिषेक अपनी फैमिली के साथ पहुंचे और ऐश्वर्या बाद में अपनी बेटी आराध्या के साथ आईं। इसके बाद अभिषेक ने एक तलाक से संबंधित पोस्ट भी लाइक किया, जिससे ये खबरें और पक्की हो गईं।

बप्पा की आरती में एक साथ नजर आए ऋतिक एंड सबा

करीना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खाए चक्करकभी 50 रूपए में काम करती थी ये एक्ट्रेस आज है सबसे हिट

कर्नाटक-हिमाचल-तेलंगाना..! कांग्रेस सरकारों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर हरियाणा की जनता कर पाएगी विश्वास ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -